ताज़ा खबर
 

जरा-सी बात पर Amity में बवालः 25 लड़के ले कॉलेज आ धमकीं दो छात्राएं, छात्रों को कुर्सियों, रॉड और पत्थरों से पीटा

Amity University Student Fight: 25 लड़कों के साथ कॉलेज पहुंचीं दो छात्राओं ने सहपाठियों को कुर्सियों, रॉड और पत्थरों से पिटवाया। एक छात्र ICU में भर्ती है।

प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

नोएडा सेक्टर 125 (Noida Sector 125) स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University) में छात्रों के बीच जरा-सी बात पर हुई लड़ाई इतनी बढ़ गई कि कुर्सियों, पत्थरों और रॉड से हमला किया गया। इस हमले में दो छात्र बुरी तरह से घायल हो गए और कॉलेज के कुछ टीचर्स को भी गंभीर चोटें आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब दो दर्जन लड़कों ने कॉलेज में घुसकर हंगामा किया। पता चला है कि इन लड़कों को कॉलेज की ही दो लड़कियां बुलाकर लाई थीं। इस घटना के बाद #JusticeforHarsh और #JusticeforMadhav टॉप ट्रेंडिंग में शुमार हो गया। इनमें से एक आईसीयू में भर्ती है तो दूसरे के सिर में टांके लगे हैं। लड़कियों ने हर्ष और माधव पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना 28 अगस्त की है लेकिन धीरे-धीरे दोनों लड़कों के इंसाफ की लड़ाई में सोशल मीडिया पर मामला अब जोर पकड़ रहा है। दोनों पीड़ित छात्रों की पहचान पॉलिटिकल साइंस के हर्ष यादव और माधव चौधरी के रूप में हुई है।

National Hindi News, 4 September 2019 LIVE Top Headlines Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

यूं शुरू हुआ विवादः रिपोर्ट्स के मुताबिक हर्ष और माधव आई20 कार (Hyundai i20) से कॉलेज आए थे, एंट्री गेट पर दोनों लड़कियां अपनी एंडेवर में बैठी थीं। लड़कों ने गार्ड से कहा कि एंडेवर हटवा दें ताकि वो अंदर जा सके लेकिन लड़कियों ने गाड़ी हटाने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में थोड़ी बहस के बाद लड़के अंदर चले गए।

Karnataka Bandh Today Live News Updates: कांग्रेस के संकटमोचक गिरफ्तार, कर्नाटक से दिल्ली तक हंगामा

Mumbai Rains Live Updates: 24 घंटों से झमाझम बारिश, पढ़ें लोकल ट्रेन, ट्रैफिक डायवर्ट से जुड़ीं सभी अपडेट्स

पहले कुर्सियों से हमला फिर रॉड-पत्थर सेः इस घटना के थोड़ी देर बाद लड़कियां करीब 25 लड़कों के साथ कॉलेज के अंदर पहुंचीं। सारे लड़के सीधे क्लास में पहुंच गए और हर्ष-माधव को पीट जमकर पीट डाला। इस दौरान झूमाझटकी में कुछ टीचर्स भी घायल हो गए। कॉलेज में कुर्सियां पटक-पटककर मारा गया। इसके बाद सारे बदमाश भाग निकले। थोड़ी देर बाद दोनों पीड़ित बाहर आए तो बदमाशों ने उन्हें रॉड और पत्थरों से पीटा।

Next Stories
1 दिल्ली: चोरी का आरोप लगा नाबालिग को नंगा कर DTC बस से उतारा, वीडियो वायरल
2 घर के 5 सदस्यों को गोलियों से भून डाला, 14 साल के लड़के का खौफनाक खूनी खेल
3 यूपी: तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली लड़की से रेप, तीन सगे नाबालिग भाई गिरफ्तार
ये  पढ़ा क्या?
X