ताज़ा खबर
 

अजीब बीमारी का शिकार था यह शख्‍स, गोबर में बैठ करता था मास्‍टरबेशन, हुई सजा

जानकारी के मुताबिक ट्रसकॉट Autism Spectrum Disorder से ग्रसित था। साल 2011 में अदालत ने इस शख्स को 10 साल की सजा सुनाई। सजा के शुरुआती 5 साल इस शख्स ने अस्पताल में ही गुजारे।

गंदी हरकत करने वाले इस शख्स को अदालत ने 10 साल जेल की सजा सुनाई।

यह शख्स गाय के गोबर के बीच बैठकर मास्टर्बेटिंग करता था। उसकी इसी सनक ने उसे पहुंचा दिया जेल की चहारदिवारियों के पीछे। 41 साल के डेविड ट्रसकॉट साउथ वेस्ट इंग्लैंड के कॉर्नवाल में रहता था। साल 2011 में एक जब एक किसान के बेटे ने देखा कि वो गाय के ढेर सारे गोबर के बीच नंगा लेट कर मास्टर्बेटिंग कर रहा है तो यह 16 साल का बच्चा दंग रह गया। इस बच्चे ने तुरंत अपने पैरेंट्स को इस बात की पूरी जानकारी दी। फार्म के मालिक ने अपनी पालतू गाय को वहां से हटा दिया था। इसके बावजूद ट्रसकॉट चोरी से उनके फर्म में घुस जाता और गाय के साथ अश्लील हरकत करता था। इतना ही नहीं ट्रसकॉट ने इस परिवार को धमकी भी दी थी। फार्म के मालिक ने आखिरकार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और ट्रसकॉट पकड़ा गया।

जानकारी के मुताबिक ट्रसकॉट Autism Spectrum Disorder से ग्रसित था। साल 2011 में अदालत ने इस शख्स को 10 साल की सजा सुनाई। सजा के शुरुआती 5 साल इस शख्स ने अस्पताल में ही गुजारे। अदालत ने इस शख्स को जिंदगी भर फर्म से दूर रहने का हुक्म भी दिया है।जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और Truro Crown Court में जब इस मामले की सुनवाई होेने लगी तो इस बात का भी खुलासा हुआ कि यह शख्स पहले भी साल 2005 और 2009 में अपनी इन्हीं आदतों की वजह से जेल जा चुका है।

दरअसल यह शख्स गायों के यौन शोषण करने का आदी था। इसने एक गाय को मारा भी था। ट्रसकॉट गायों को देखकर वासना से भर जाता था और फिर उनके गोबर में ही मास्टर्बेटिंग करता था। ट्रसकॉट को सबसे पहले साल 2004 में पुलिस ने इस हरकत के लिए पकड़ा था। उस वक्त एक परिवार ने कूड़ा-कचरे के ढेर के बीच उसे मास्टर्बेटिंग करते हुए देखा था।

उसकी इस करतूत की वजह से इस परिवार के लोगों ने वहां से कूडा भी हटा दिया था। इसके बाद नाराज ट्रसकॉट ने इस परिवार के चारागाह में आग लगा दी जिसमें एक गाय की मौत भी हो गई। साल 2009 में भी उसे एक फार्म से गिरफ्तार किया गया था। उस वक्त यह शख्स अंधेरे में छिपकर गाय के गोबर के पास खड़े हो कर हस्तमैथुन कर रहा था। उस वक्त इसे 16 हफ्ते की जेल की सजा हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App