ताज़ा खबर
 

‘सेक्स डायरी’ में साथ सोने वाले मर्दों को रेटिंग देती थी अभिनेत्री, सड़क पर खून से लथपथ मिली थी लाश

यह भी कहा जाता है कि हेल्म ने गुपचुप तरीके से अपने कुछ सेक्स वीडियो भी बनाए थे और उसकी हत्या के बाद यह सारे वीडियो टेप भी गायब हो गए।

Author Updated: April 25, 2019 2:23 PM
अभिनेत्री पर चाकू से 30 वार किए गए थे। प्रतीकात्मक तस्वीर।

बड़ी बेरहमी से इस अभिनेत्री को मौत के घाट उतार दिया गया था। कहा जाता है कि हत्यारे ने उसपर चाकू से 30 बार हमला किया था और खून से लथपथ उसकी लाश सड़क पर काफी देर तक पड़ी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने कई एंगल से जांच की लेकिन अभिनेत्री की मौत आज भी एक मिस्ट्री है। हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड अदाकारा क्रिस्टा हेल्म की। क्रिस्टिया का जन्म 10 नवंबर 1949 को Milwaukee, Wisconsin में हुआ था। वो अपनी तीनों बहनों में सबसे छोटी थी। कुछ सालों तक मॉडलिंग करने के बाद 70 के दशक में क्रिस्टिया हेल्म ने हॉलीवुड की तरफ रुख किया था। उस समय क्रिस्टिया ने Wonder Woman और Starsky and Hutch जैसी बी ग्रेड फिल्मों में काम किया। इसके अलावा क्रिस्टिया ने कमर्शियल्स में काम किए और एक डिस्को एलबम भी रिकॉर्ड किया। उस वक्त हॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी सेक्स, ड्रग, और दौलत में डूबी रहती थी और क्रिस्टिया हेल्म भी इससे अछूती नहीं थी। सन् 1974 में क्रिस्टिया जब 25 साल की थी जो शहर के मेयर ने उसे एक महंगा ज्वैलरी गिफ्ट दिया था और फिर क्रिस्टिया ने उसके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई थी। क्रिस्टिया के बारे में कहा जाता था कि उसके कई बॉयफ्रेंड थे। 5 फुट 9 इंच की इस अभिनेत्री के कई लड़कियों से भी संबंध थे।

उसे हॉलीवुड में ज्यादा कामयाबी नहीं मिल सकी। लेकिन वो हॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टियों में जरुर नजर आती थी। वारेन बिट्टी, मिक जैगर, जो नैमैथ जैसी कई मशहूर हस्तियों से उसकी जान-पहचान जरुर हो गई थी। कहा जाता है कि वो अपने पास हमेशा एक ‘सेक्स डायरी’ रखती थी। इस डायरी के बारे में जो जानकारी विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में दी गई है उसके मुताबिक इस डायरी में क्रिस्टा हेल्म उन लोगों को रेटिंग देती थी जिनके साथ वो हमबिस्तर होती थी। हालांकि उसकी मौत के बाद यह डायरी अचानक गायब हो गई। यह भी कहा जाता है कि हेल्म ने गुपचुप तरीके से अपने कुछ सेक्स वीडियो भी बनाए थे और उसकी हत्या के बाद यह सारे वीडियो टेप भी गायब हो गए।

साल 1977 की रात वेस्ट हॉलीवुड की सड़कों पर खून से लथपथ उसकी लाश मिली थी। उसकी हत्या चाकू घोंपकर की गई थी। क्रिस्टा हेल्म की मौत को लेकर जो थ्योरी काफी मशहूर है उसके मुताबिक उसकी सीक्रेट ‘सेक्स डायरी’ और कई लोगों के साथ रिकॉर्ड किए गए अंतरंग वीडियो ही उसकी मौत की वजह बनी। इस डायरी में कई मशहूर हस्तियों और राजनीतिज्ञों का नाम था जिनके साथ वो हमबिस्तर हो चुकी थी। लेकिन एक्ट्रेस की मौत के बाद पुलिस के हाथ ना तो यह सेक्स डायरी लगी और ना ही उसके टेप, लिहाजा इस बात का पता अब तक नहीं चल सका कि आखिर वो निर्मम हत्यारा कौन था?

(और CRIME NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 रोहित शेखर मर्डर केस: महिला के साथ जाम टकराते देख लिया, पत्नी ने पति का गला घोंट दिया
2 दक्षिण भारत में 30 रेप और 15 हत्या करने वाला सनकी, काला बैग रखता था साथ
3 मरने से पहले अभिनेत्री ने कहा, ‘शादीशुदा मर्दों ने बर्बाद किया’, मिस्ट्री बन गई मौत