ताज़ा खबर
 
title-bar

वो एक्ट्रेस जिसे परिवार के 5 लोगों के साथ ही कर दिया दफ्न, डेढ़ साल बाद फार्महाउस से मिले थे कंकाल

परवेज और शाकिर उसी वक्त लैला की एसयूवी लेकर मुंबई गए और फिर वहां से दोनों जम्मू चले गए। करीब डेढ़ साल तक किसी को नहीं पता चल सका कि लैला और उसका पूरा परिवार कहां गायब हो गया?

इस अभिनेत्री ने राजेश खन्ना के साथ भी किया है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब

मायानगरी की चकाचौंध ने इस अभिनेत्री को बड़ी पहचान दिलाई। खासकर साल 2008 में आई फिल्म ‘वफा : अ डेड्ली लव स्टोरी’ में अभिनेत्री ने जब अपने से दोगुने उम्र के अभिनेता राजेश खन्ना के साथ बोल्ड सीन्स दिये तो इसकी खूब चर्चा हुई थी। पाकिस्तान में जन्म लेने वाली इस एक्ट्रेस का नाम था लैला खान। लैला ने बॉलीवुड को अपना करियर चुना था और जल्दी ही वो यहां अपना सिक्का जमाने भी लगी थीं। लेकिन साल 2011 को इस खूबसूरत अदाकारा की जिंदगी में एक ऐसी काली अंधेरी रात आई जिसकी सुबह वो कभी ना देख सकीं। एक खूनी साजिश के तहत लैला और उनके पूरे परिवार की हत्या कर उन्हें दफ्न कर दिया गया।

दरअसल लैला को किसी और ने नहीं बल्कि उसकी मां के तीसरे पति ने ही मार डाला। लैला की मां सलीना ने तीन शादियां की थीं। उम्र में सलीना से 10 साल छोटा परवेज, सलीना का तीसरा पति था। लेकिन शादी के महज 2 साल बाद ही सलीना को यह पता चला कि परवेज उससे नहीं बल्कि उसकी दौलत से प्यार करता है। यह हकीकत सामने आने के बाद सलीना परवेज से दूरियां बढ़ाने लगी और बढ़ती दूरियां हीं वजह बनीं उसके अपने दूसरे पति आसिफ के करीब आने की।

सलीना की जिंदगी में आसिफ के दोबारा लौटने से परवेज खुद को असुरक्षित महसूस करने लगा। परवेज अब यह समझ चुका था कि सलीना अपनी सारी दौलत परवेज को दे देगी। लैला को अपनी मां की जिंदगी में मचे इस उथलपुथल की जानकारी थी। हालांकि लैला ने दुबई के रहने वाले मुनीर से शादी रचाई थी और वो चाहती थी कि वो अपनी मां और भाई-बहनों के साथ दुबई ही शिफ्ट हो जाए। परिवार के सदस्य अपना वीजा बनवाने में लगे थे और इन सब के बीच परवेज यह मान चुका था कि सलीना अपने दूसरे पति के साथ दुबई चली जाएगी तथा उसके हिस्से में फूटी कौड़ी तक नहीं आने वाला।

परवेज ने इसे सलीना का धोखा माना औऱ उसने इसका बदला लेने के लिए खूनी साजिश रच डाली। लैला के परिवार वालों का मुंबई के इगतपुरी में एक फार्म हाउस था। उस साल 7 फरवरी को लैला अपनी तीन बहनों, एक भाई, मां और सौतेले पिता परवेज के साथ इस फार्म हाउस में पार्टी करने पहुंची। परवेज ने पहले से ही अपने जान-पहचान के एक शख्स को इस फार्म हाउस का सुरक्षा गार्ड बनवा दिया था ताकि मौका आने पर वो अपनी साजिश को अंजाम तक पहुंचा सके। फार्म हाउस पर पहुंचने के बाद अगले दिन पार्टी की तैयारियां की गईं।

इस दिन शाम के वक्त जाम का दौर शुरू हुआ और तेज आवाज के साथ म्यूजिक की धुन में सभी ने काफी देर तक जमकर मस्ती की। देर रात करीब एक बजे सभी थक कर अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। परवेज ने सलीना के सामने उस वक्त यह बात उठाई कि सभी लोग उसे दुबई क्यों नहीं ले जा रहे? परवेज की बात सुनकर सलीना भड़क गई और परवेज के ऊपर चीखने-चिल्लाने लगीं। तैश में आए परवेज ने लोहे की रॉड सलीना के सिर पर दे मारी। सलीना एक चीख के बाद हमेशा के लिए खामोश हो गई। सलीना के बेटे इमरान और जारा मां के कमरे तक पहुंचे तो परवेज और घर के गार्ड शाकिर ने लोहे के रॉड से इन दोनों की हत्या भी कर दी। इसके बाद चीखें सुनकर वहां पहुंची लैला और उसकी दो बहनों को भी परवेज ने वहीं मार डाला।

फार्म हाउस में उस रात छह लाशें पड़ी हुई थीं। परवेज और शाकिर ने मिलकर इन लाशों को फार्म हाउस के पीछे गड्ढा खोदकर उसमें हमेशा-हमेशा के लिए दफ्न कर दिया। परवेज और शाकिर उसी वक्त लैला की एसयूवी लेकर मुंबई गए और फिर वहां से दोनों जम्मू चले गए। करीब डेढ़ साल तक किसी को नहीं पता चल सका कि लैला और उसका पूरा परिवार कहां गायब हो गया? हालांकि लैला के पति ने गुमशुगदी की रिपोर्ट जरुर दर्ज करवाई थी। इस हत्याकांड के करीब 17 महीने बाद जुलाई 2012 में परवेज़ जब एक धोखाधड़ी के मामले में पकड़ा गया तब उससे पूछताछ शुरू हुई तो उसने लैला और उसके परिवार की हत्या का जुर्म कबूल किया। पुलिस ने परवेज की निशानदेही पर फार्म हाउस में डेढ़ साल से गड़े 6 लाश बरामद किए। उस वक्त इस हत्याकांड के खुलासे से सभी लोग दंग रह गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App