ताज़ा खबर
 

4 बच्चों की मां 100 मासूमों का कर चुकी है यौन शोषण, खुद के बच्चों को भी नहीं छोड़ा

लॉरा को सबसे पहले 1990 में 18 साल की एक लड़की के दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या करने की कोशिश में गिरफ्तार किया गया था। शुरू में लॉरा ने पुलिस से पूछताछ में बताया था कि उसने 15 बच्चों के साथ दुष्कर्म किया है। लेकिन बाद में उसने खुलासा किया कि उसने 100 से ज्यादा बच्चों का यौन शोषण किया है।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

इस महिला ने कई बच्चों का यौन शोषण किया हैं। यह कहानी है अमेरिका के उस महिला रेपिस्ट की जिसने अपनी हवस की आग बुझाने के लिए 100 से ज्यादा बच्चों को अपना निशाना बनाया। 55 साल की लॉरा फे मैक्कुलम आज अपनी बाकी की जिंदगी जेल में गुजारने के लिए मजबूर है। साल 1995 में लॉरा पर फर्स्ट डिग्री चाइल्ड रेप का केस Pierce County में चला था। लॉरा फे मैक्कुलम पहली महिला थी जिसे उसके जुर्म के लिए वॉशिंग्टन के स्पेशल कमिटमेंट सेंटर में रखा गया था। इतना ही नहीं जब अटार्नी ने Pierce County सुपीरियर कोर्ट के जज ब्रायन कशऑफ से पूछा कि क्या इस महिला को अब कमिटमेंट सेंटर से बाहर रखा जा सकता है तो जज ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि यह महिला एक वहशी है जो आगे भी ऐसे घिनौनी काम कर सकती है। जज ने उस वक्त उसे वहां से रिहा करने के आदेश नहीं दिये थे।

लॉरा फे मैक्कुलम को सबसे पहले 1990 में 18 साल की एक लड़की के दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या करने की कोशिश में गिरफ्तार किया गया था। शुरू में लॉरा ने पुलिस से पूछताछ में बताया था कि उसने 15 बच्चों के साथ दुष्कर्म किया है। लेकिन बाद में उसने खुलासा किया कि उसने 100 से ज्यादा बच्चों का यौन शोषण किया है। इनमें कई बच्चियां भी शामिल हैं। गंभीर बात यह कि लॉरा खुद 4 बच्चों की मां है और उस पर अपने बच्चों के यौन शोषण का भी आरोप है।

लॉरा फे मैक्कुलम, फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

लॉरा फे मैक्कुलम बच्चों के केयरटेकर के तौर पर काम करती थी। उसने कई बच्चों का यौन शोषण किया है। कहा जाता है कि जब वो बच्चों के कपड़े बदलती या फिर उन्हें नहलाती तो अक्सर वो इन बच्चों का यौन शोषण किया करती थी। लॉरा ज्यादातर उन बच्चों को अपना शिकार बनाती थी जिनके माता-पिता अल्कोहल, ड्रग्स लेते था या फिर वो गरीब होते थे। हालांकि लॉरा ने खुद बताया था कि जब वो 7 साल की थी तो उसके दादाजी ने उसका रेप किया था। लॉरा यह मानती थी कि वो बच्चों को चोट नहीं पहुंचाना चाहती लेकिन वो उनका यौन शोषण करती थी।

अमेरिकन टीवी शो The Oprah Winfrey के लिए जब Lisa Ling ने लॉरा फे मैक्कुलम से बातचीत की थी। उसने इस इंटरव्यू में बताया था कि उसे अपने किए पर पछातावा है। उसने पीड़ितों से माफी भी मांगी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App