ताज़ा खबर
 

SSR केस: जिस जेल की कोठरी में रिया चक्रवर्ती, वहां पंखा तक नहीं, चटाई पर बितानी पड़ती है रात; बगल में इंद्राणी है बंद

बताया जा रहा है कि सुरक्षा कारणों की वजह से रिया चक्रवर्ती को एक कमरे में अकेले रखा गया है।

rhea chakraborty, mumbai, ssr caseरिया चक्रवर्ती की सेल में पंखा भी नहीं है।

ड्रग्स केस में गिरफ्तार की गईं रिया चक्रवर्ती मुंबई की बायकूला जेल में बंद हैं। अदालत ने उन्हें बेल देने से इनकार कर दिया था जिसके बाद उन्हें जेल में ही रहना है। इस जेल की जिस सेल में रिया चक्रवर्ती कैद हैं उस सेल में ना तो पंखा है और ना ही बिस्तर। रिया चक्रवर्ती को चटाई बिछा कर नींद पूरी करनी पड़ रही है। एक खास बात यह भी है कि जेल में रिया की पड़ोसी इंद्राणी मुखर्जी हैं। इंद्राणी मुखर्जी पर अपनी ही बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप है। शीना बोरा हत्याकांड ने भी देश भर में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इंद्राणी मुखर्जी, रिया के बिल्कुल पास वाले सेल में बंद हैं।

बताया जा रहा है कि सुरक्षा कारणों की वजह से रिया चक्रवर्ती को एक कमरे में अकेले रखा गया है। सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती आरोपी हैं और जेल में उनके साथ किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो इसीलिए उन्हें अलग एक कमरे में रखा गया है। यह भी बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती पर जेल के अंदर चौबीसों घंटे नजर रखी जा रही है। इस काम में 2 कॉन्स्टेबल को तीन शिफ्ट में लगाया गया है।

‘NDTV’ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि जेल के अंदर रिया चक्रवर्ती को सोने के लिए बिस्तर नहीं दिया गया है। उन्हें चटाई मुहैया कराई गई है। फिलहाल रिया के सेल में पंखा नहीं है लेकिन अगर अदालत आदेश देती है तो उनके सेल में टेबल फैन लगाया जा सकता है। यहां आपको बता दें कि बायकूला जेल मुंबई में महिलाओं के लिए एकमात्र जेल है। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए जेल में बंद कैदियों को हल्दी मिला दूध भी दिया जा रहा है ताकि उनकी इम्यूनिटी बनी रहे।

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में बीते गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें 14 दिनों के लिए जेल भेजा गया है। ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती पर आरोप है कि उन्होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को मारिजुआना दिया था। मशहूर बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जुलाई को कथित तौर से आत्महत्या कर ली थी। ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती भी आरोपी हैं और फिलहाल जेल में हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: शिवसैनिकों पर रिटायर्ड नेवी अफसर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का आरोप, उद्धव ठाकरे की विवादित फोटो शेयर करने पर बवाल
2 CCTV: हाथ सैनिटाइज किया और निकाल ली पिस्‍तौल, अलीगढ़ में ऐसे लुटा ज्‍वैलर
3 हरियाणाः शरीर पर गुदा था ‘786’ वाला टैटू, भड़के हमलावरों ने इखलाक सलमानी को डंडों से पीटा, आरा मशीन से हाथ काटने का भी आरोप
ये पढ़ा क्या?
X