ताज़ा खबर
 

Video: गलत तरीके से छू रहा था, लड़की ने बीच बाजार पुलिस वाले को जूते से पीटा

बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की अपनी कुछ दोस्तों के साथ राजमहल से कल्पना स्कवायर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान सड़क पर इस कॉन्स्टेबल ने लड़की से बदसलूकी करते हुए उसे गलत तरीके से छूआ।

दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पुलिस वाले को पकड़ लिया गया। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

यह पुलिसवाला लड़की को गलत तरीके से छू रहा था। लड़की ने इस बात को अनदेखा करने के बजाए इस पुलिस वाले को सबक सिखाने की ठान ली और फिर तो बीच सड़क कोहराम मच गया। मामला ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर का है। बताया जा रहा है कि Special Security Battalion में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात प्रमोद बेहेरा ने दिनदहाड़े बीच-बाजार एक लड़की को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। इस बात से गु्स्साई लड़की ने कॉन्स्टेबल की बीच बाजार जूतों से पिटाई कर दी।

पुलिस वाले की सरेआम पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह कॉन्स्टेबल सड़क पर बैठा है और वहां लोगों की भीड़ जमा है जिसने उसे पकड़ रखा है। वीडियो में एक लड़की भी नजर आ रही है। यह लड़की अपने जूते से पुलिसवाले की पिटाई करती है। लड़की किसी से फोन पर बात करती भी नजर आ रही है। इस दौरान यह लड़की पुलिस वाले को थप्पड़ भी मारती है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की अपनी कुछ दोस्तों के साथ बीते रविवार को राजमहल से कल्पना स्कवायर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान सड़क पर इस कॉन्स्टेबल ने लड़की से बदसलूकी करते हुए उसे गलत तरीके से छूआ। युवक की हरकत को देखते ही लड़की चौकन्नी हो गई और उसने चीख-चिल्लाकर लोगों को मदद के लिए अपने पास बुला लिया।

स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी पुलिस वाले को तुरंत पकड़ लिया गया। इस दौरान लड़की ने सबक सिखाने के लिए पुलिस वाले को थप्पड़ मारा और फिर अपने जूते से उसे भी उसे मारा। सड़क पर चल रहे इस हंगामे की खबर जल्दी ही पुलिस को भी लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कॉन्स्टेबल को भीड़ से निकाला।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस वाले को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद दोषी पाए जाने पर पुलिस वाले पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Next Stories
1 VIDEO: बिहार में भोजपुरी सिंगर Akshara Singh के कार्यक्रम में भीड़ हुई बेकाबू, कुर्सियां उछाली और चले लात-घूंसे
2 यूपी: भाई ने बहन को प्राइवेट पार्ट पर मारी गोली, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप
3 Delhi Metro में महिला को प्राइवेट पार्ट दिखाने वाला निकला इंजीनियर, जानिए कैसे धराया
ये पढ़ा क्या?
X