scorecardresearch

नहीं भागूंगी लिखकर देने वाली दुल्हन 15 दिन में भागी! 3 महीने में की तीसरी शादी, चौथी की कर रही तैयारी

राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक लुटेरी दुल्हन शादी के बाद सारा माल लेकर भाग गई। इस बीच वो 2 शादी और कर चुकी है, चौथी की तैयारी में जुटी है।

looteri dulhan sri ganganagar
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक लुटेरी दुल्हन का कारनामा इन दिनों चर्चा में है। यह दुल्हन शादी से पहले स्टांप पेपर पर इकरारनामा भी करती थी कि वह इस रिश्ते को जिंदगीभर निभाएगी, लेकिन कुछ दिन बाद ही वो घर से सारे गहने और रुपए-पैसे लेकर भाग जाती है।

इस महिला से धोखा खाए हुए एक ऐसे ही पति ने आरोप लगया है कि उससे शादी करने के बाद उसकी पत्नी ने दो और शादियां की है। अब वह चौथी शादी की तैयारी कर रही है। पीड़ित ने बताया कि उसके घर से लुटेरी दुल्हन शादी में मिला चार तोला सोना और डेढ़ लाख रुपये लेकर भागी है। दुल्हन शादी के 15 दिन के अंदर ही घर से अचानक एक दिन बिना किसी को बताए निकल गई थी।

दुल्हन के जाने की खबर जब पति को चली तो उसने अलमारी चेक किया, जहां से सोने और पैसे गायब मिले। इसके बाद पीड़ित कृष्णलाल ने संगरिया थाने में मामला दर्ज कराया। पति ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके जीजा के दोस्त हरियाणा से शादी का रिश्ता लेकर आए थे। बाद में वो होने वाली दुल्हन राजविंद्र कौर से मिला। यहां राजविंद्र कौर ने कृष्णलाल को बताया कि उसके पहले पति की मौत हो गई है और वो श्रीगंगानगर जिले की ही रहने वाली है।

कृष्णलाल को रिश्ता पसंद आया और 23 अप्रैल को दोनों ने शादी कर ली। शादी से पहले स्टांप पेपर पर एक इकरारनामा भी तैयार करवाया गया। परिवार को विश्वास हो गया कि दुल्हन सही है। भागेगी नहीं, लेकिन 15 दिन के अंदर ही दुल्हन भाग गई। कृष्णलाल ने दुल्हन के भागने की कहानी शादी करवाने वाले जीजा के दोस्त को बताई।

इसके बाद दुल्हन की तलाश शुरू हुई। दुल्हन श्रीगंगानगर में ही अपने साथियों के साथ मिल गई, लेकिन उसने कृष्णलाल के साथ आने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पीड़ित को पता चला कि राजविंद्र ऐसे ही झांसे में देकर जून-जुलाई में 2 और शादियां कर चुकी है, और तीसरी की तैयारी कर रही है। उसने इसके लिए भी स्टांप पेपर तैयार करवा लिए हैं।

पीड़ित ने बताया कि लुटेरी दुल्हन अपने आप को कभी पंजाब तो कभी राजस्थान की रहने वाली बताती थी। वो कहती थी कि उसका सगा भाई शादी से खुश नहीं है, वह मिलते ही गोली मार देगा, इसलिए कृष्णलाल कभी उसके भाई से नहीं मिला। कृष्णलाल ने पत्नी को लाने के लिए पंचायत के पास भी गया लेकिन आरोपी पक्ष पंचायत आया ही नहीं। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट