scorecardresearch

SP नेता अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने लगाया जबरन तलाक लेने का आरोप, बोलीं- ब्लैकमेल कर रहीं हैं कांग्रेस की पंखुड़ी पाठक

Anil Yadav & Pankhuri Pathak: सपा नेता की पूर्व पत्नी ज्योति यादव ने नोएडा के सेक्टर 29 स्थित नोएडा मीडिया सेंटर में एक प्रेसवार्ता करके आरोप लगाया कि अनिल यादव ने उनके पांच वर्षीय बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उनसे जबरन तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करवा लिया।

SP नेता अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने लगाया जबरन तलाक लेने का आरोप, बोलीं- ब्लैकमेल कर रहीं हैं कांग्रेस की पंखुड़ी पाठक
पंखुड़ी पाठक और अनिल यादव फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

SP Leader Anil Yadav & Congress Leader Pankhuri Pathak: कांग्रेस की नेता पंखुड़ी पाठक से विवाह करने जा रहे समाजवादी पार्टी (सपा) नेता अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने शुक्रवार को उन पर जबरन तलाक लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए उनसे कागजों पर हस्ताक्षर कराये गए। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार सपा नेता अनिल यादव और कांग्रेस की नेता पंखुड़ी पाठक एक दिसंबर को दिल्ली में शादी करने वाले हैं।

क्या है मामला: सपा नेता की पूर्व पत्नी ज्योति यादव ने नोएडा के सेक्टर 29 स्थित नोएडा मीडिया सेंटर में एक प्रेसवार्ता करके आरोप लगाया कि अनिल यादव ने उनके पांच वर्षीय बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उनसे जबरन तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करवा लिया। ज्योति यादव ने साथ ही अपने देवर कपिल यादव व ससुर सुरेश यादव पर भी आरोप लगाया है इन लोगों ने उन्हें एक कमरे में बंद करके रखा था।

Hindi News Today, 29 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

कांग्रेस नेता पंखुड़ी पर लगाया आरोप: अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने आरोप लगाया कि पंखुड़ी पाठक जो कि कांग्रेस नेता हैं ने सपा नेता को कथित तौर पर ब्लैकमेल करके शादी के लिए दबाव बना रही हैं। वहीं सपा नेता अनिल यादव का कहना है कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी ज्योति यादव से दिल्ली के कड़कड़डूमा अदालत में आपसी सहमति से विधिवत तलाक लिया है। उन्होंने बताया कि अदालत के आदेश पर उन्होंने अपनी पत्नी व बच्चे के खर्चे के लिए 50 लाख रुपया दिया है।

अनिल यादव का बयान: अनिल का आरोप है कि उनकी पूर्व पत्नी उनके राजनीतिक विरोधियों के बहकावे में आकर उनकी छवि धूमिल करने की उद्देश्य से उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रही हैं। सपा नेता के अनुसार उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी ज्योति यादव का मानसिक व शारीरिक शोषण नहीं किया है। उनका कहना है कि उनकी पूर्व पत्नी संपत्ति के लोभ में उनके ऊपर दबाव बनाने के लिए दुष्प्रचार कर रही हैं।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट