ताज़ा खबर
 

कैसिनो से 13 मिलियन डॉलर कैश गायब! महिला की हो रही तलाश; पुलिस के छूटे पसीने

इधर पुलिस का कहना है कि सर्विलांस कैमरा फुटेज के जरिए मामले की जांच की गई है। जो वीडियो हासिल हुआ है वो पैसों के गायब होने के पहले का है।

casino, crime, crime newsप्रतीकात्मक तस्वीर।

साउथ कोरिया के एक कैसिनो से कैसिनो की एक महिला कर्मचारी अचानक गायब हो गई। महिला के गायब होने की खबर उस वक्त सामने आई जब कैसिनो के मालिक ने यह पाया कि कैसिनो में रखे 13 मिलियन डॉलर कैश भी गायब हैं। Jeju Shinhwa World नाम के इस कैसिनो को हॉन्ग-क़ॉन्ग की Landing International Development Ltd चलाती है। कंपनी की तरफ से वेबसाइट पर एक स्टेटमेंट जारी कर कहा गया है कि यह महिला कैसिनो के फंड्स की इंचार्ज थी और अचानक गायब हो गई है। बता दें इस कैसिनो के शेयर में भारी गिरावट भी आ गई है।

इधर इस मामले में Jeju Provincial Police Agency ने दावा किया है कि गायब महिला की तलाश की जा रही है। इस मामले की जांच एंटी करप्शन टीम कर रही है। आपको बता दें कि Jeju साउथ कोरिया के southern coast का एक आईलैंड हैं। यह जगह विदेशी सैलानियों के लिए काफी मशहूर है और यहां कैसिनो को लेकर विदेशियों में काफी उत्सुकता रहती है।

Yonhap News Agency की खबर के मुताबिक कैसिनो की फंड इंचार्ज मूल रूप से मलेशिया की रहने वाली हैं। दिसंबर के अंत में वो छुट्टियां मनाने के लिए बाहर गई थीं और उसके बाद से वो वापस नहीं लौटी हैं। बताया जा रहा है कि जो पैसे गायब हुए हैं वो सभी कैश में है और उनका वजन करीब 280 किलोग्राम है। कहा जा रहा है कि इतने पैसों को अकेले लेकर जाना काफी मुश्किल भरा है।

इधर पुलिस का कहना है कि सर्विलांस कैमरा फुटेज के जरिए मामले की जांच की गई है। जो वीडियो हासिल हुआ है वो पैसों के गायब होने के पहले का है। यानी पैसे गायब होने के वक्त और उसके बाद का वीडियो मौजूद नहीं है। अब पुलिस इस मामले में गायब कैसिनो कर्मचारी की तलाश कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘पति ने बेल्ट से मारा औऱ की अशोभनीय हरकत’ महिला कॉन्स्टेबल की शिकायत- बदनाम करने की दी है धमकी; FIR दर्ज
2 खौफनाक! नग्न हालत में युवती का धड़, 10 दिन बाद जमीन में गड़ा मिला सिर; कत्ल का सुराग तलाश रही पुलिस ने किया इनाम का ऐलान
3 उत्तर प्रदेश: यूपी: गैंगस्टर एक्ट में जेल में है बंद! लेडी डॉन पर लूटपाट से लेकर ड्रग्स कारोबार तक के आऱोप; जानिए कौन है गीता तिवारी
ये पढ़ा क्या?
X