ताज़ा खबर
 

डांसर बनने की ख्वाहिश रखने वाली यूं बनी थी गैंगस्टर, शराब के नशे में झूमते धरी गई थी सोनू डागर

बता दें कि सोनू उर्फ उषा चंदूभाई डांगर ने शराब का अवैध व्यापार करने वाले संजय राजपूत से शादी के बाद अपराध की दुनिया में कदम रखा था।

woman, woman arrestप्रतीकात्मक तस्वीर। (Express Illustrations: C R Sasikumar)

गुजरात की रहने वाली यह महिला गैंगस्टर अपनी जिंदगी में डांसर बनना चाहती थी। कहा जाता है कि सोनू उर्फ ऊषा चंदूभाई डागर बचपन में एक अच्छी डांसर थी। वो चाहती थी कि आगे चलकर वो एक बेहतरीन डांसर बन जाए लेकिन परिस्थितियां ऐसी बनी कि वो जुर्म की दुनिया में कूद पड़ी। सोनू डागर के बारे में कहा जाता है कि उसपर विभिन्न थानों में मारपीट, फायरिंग, जमीन पर अवैध कब्जे और अतिक्रमण करने समेत कई मामले दर्ज हैं।

साल 2019 में पुलिस ने सोनू डागर को राजकोट के ओढ़व इलाके के एक होटल में शराब पार्टी करते धर दबोचा था। बताया गया था कि सोनू डागर अपने तीन साथियों के साथ शराब के नशे में झूमते मिली थी। सोनू के साथ जो 2 बदमाश पकड़े गये थे उनका नाम गौतम पुना और शिवराज वींछिया बताया गया था। अमरेली में इनपर अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज था।

बताया जाता है कि लेडी डॉन सोनू डांगर अमरेली, राजकोट, भावनगर, जूनागढ, गीर सोमनाथ जिलों में आतंक का पर्याय बन चुकी थी। उसे स्थानीय क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा था। कई गुनाहों में संलिप्त सोनू डागर उस वक्त पुलिस के रडार पर आई थी जब सोशल मीडिया पर एक वी़डियो शेयर कर अमरेली की महिला पुलिस कांस्‍टेबल को खुलेआम धमकी दी थी।

सोनू डांगर ने अमरेली पुलिस अधीक्षक निर्लिप्‍त रॉय और सावरकुंडला थाने की महिला पुलिस निरीक्षक के खिलाफ भी एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

बता दें कि सोनू उर्फ उषा चंदूभाई डांगर ने शराब का अवैध व्यापार करने वाले संजय राजपूत से शादी के बाद अपराध की दुनिया में कदम रखा था। अपने देवर पर चाकू से जानलेवा हमला, गांधीग्राम में एक व्यापारी की हत्या, हफ्ता वसूली, मारपीट और दर्जनों लोगों पर छुरी से हमला करने जैसे अनेकों मामलों में सोनू आरोपी है। इतना ही नहीं, एक बार सोनू जूनागढ़ से दो रिवॉल्वर व एक पिस्तौल के साथ पकड़ाई थी।

Next Stories
1 सुशांत की मौत के बाद चर्चा में आए थे यह IPS, बिहार में शराबबंदी और गो तस्करी समेत कई अपराधों को कंट्रोल करने वाले अफसर विनय तिवारी की कहानी…
2 महिला को 2 जन्म तक जेल में रहने की मिली थी सजा, पढ़िए उस सीरियल किलर की कहानी जिसने कई मासूमों को सुलाया मौत की नींद
3 मुंबई अंडरवर्ल्ड का ‘डैडी’, दाउद से भी है अदावत; कभी दूधवाला कहे जाने वाले अरुण गवली की कहानी…
ये पढ़ा क्या?
X