scorecardresearch

सोनाली फोगाट मर्डर केस: क्या गोवा सरकार CBI को सौंपेगी जांच, जानें क्या बोले सीएम सावंत, एक और ड्रग तस्कर अरेस्ट

Sonali phogat case में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने 28 अगस्त कहा कि जरूरत पड़ने पर केस सीबीआई को दिया जाएगा। इस केस में गोवा पुलिस ने एक और ड्रग पैडलर को अरेस्ट किया गया है।

सोनाली फोगाट मर्डर केस: क्या गोवा सरकार CBI को सौंपेगी जांच, जानें क्या बोले सीएम सावंत, एक और ड्रग तस्कर अरेस्ट
सोनाली फोगाट मर्डर केस में गोवा CM प्रमोद सावंत ने कहा कि जरूरत पड़ने पर केस सीबीआई को सौंपा जाएगा। (Photo Credit – PTI/Express)

Sonali Phogat murder case News In Hindi: हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट मर्डर केस में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने 28 अगस्त, रविवार को कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो इस मामले की जांच का प्रभार केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को दिया जाएगा। सीएम सावंत ने कहा कि इस संबंध में उनकी हरियाणा के सीएम खट्टर से बात हुई है।

CBI जांच पर बोले सीएम सावंत

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए गोवा सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि “हरियाणा के सीएम ने मुझसे बात की और गहनता से जांच कराने का अनुरोध किया। वह चाहते हैं कि परिवार के सदस्यों से मुलाकात के बाद सीबीआई जांच अपने हाथ में ले ले। सीएम सावंत ने कहा कि यदि इस केस में जरूरत पड़ी तो जांच सीबीआई को सौंप देंगे।”

सोनाली के भाई बोले- अब मिलेगा न्याय

सीएम सावंत के इस बयान का सोनाली फोगाट के परिवार ने स्वागत किया है। फोगाट के भाई रिंकू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “हम संतुष्ट हैं कि मामला सीबीआई के पास जा रहा है। कम से कम हमें अब न्याय मिलेगा।” बता दें कि, शनिवार, 27 अगस्त को सोनाली फोगट के परिवार के सदस्यों ने हरियाणा सीएम से मुलाकात की थी।

इस मुलाकात में, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने फोगाट के परिवार को आश्वासन दिया था कि उनकी सरकार गोवा सरकार को पत्र लिखकर मामले की सीबीआई जांच का अनुरोध करेगी। बता दें कि सोनाली फोगाट को 23 अगस्त की सुबह उत्तरी गोवा जिले के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत लाया गया था। शुरू में डॉक्टरों ने कहा था कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

गोवा पुलिस ने एक और ड्रग पैडलर को किया अरेस्ट

गोवा पुलिस ने हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट की कथित हत्या के मामले में एक और ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। गिरफ्तार किए गए ड्रग तस्कर की पहचान उत्तरी गोवा के अंजुना के रहने वाले रामा मांड्रेकर के रूप में हुई है। उसे पुलिस ने एक अन्य पैडलर दत्ताप्रसाद गांवकर को कथित तौर पर ड्रग्स की सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-08-2022 at 08:26:24 pm
अपडेट