ताज़ा खबर
 

Delhi: प्रॉपर्टी के लिए पिता को मार डाला, फिर चाकू से कर दिए शव के टुकड़े और 4 बैग में भरकर फेंकने की कोशिश

अमन ने अपने पिता के शव को ठिकाने लगाने के लिए 4 दोस्तों को गाड़ी लेकर बुलाया था। वह मंगलवार रात 4 बैग लेकर घर से बाहर निकला तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। बैग की जांच की गई तो उसमें संदेश कुमार की लाश के टुकड़े निकले।

Author नई दिल्ली | May 22, 2019 11:13 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक शख्स ने प्रॉपर्टी के चक्कर में अपने पिता की हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव के कई टुकड़े किए और उन्हें 4 बैग में भर दिया। बताया जा रहा है कि शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने जा रहा था, लेकिन घर के बाहर ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। मामले की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

दुकान हड़पने के लिए अंजाम दी वारदात: आरोपी की पहचान अमन के रूप में हुई है। उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता संदेश कुमार कॉस्मेटिक की दुकान चलाते थे, जिसे वह हड़पना चाहता था। वह साइबर कैफे खोलना चाहता था। उसने कई बार पिता से दुकान उसके नाम करने की बात भी कही थी, लेकिन वह नहीं माने। ऐसे में उसने अपने पिता की हत्या कर दी।

National Hindi News, 22 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

एक महीने पहले दी थी धमकी: संदेश कुमार के भाई-बहनों ने बताया कि आरोपी अमन ने करीब एक महीने पहले संदेश को जान से मार डालने की धमकी दी थी। उस वक्त लगा था कि वह गुस्से में ऐसा बोल गया था। किसी ने सोचा तक नहीं था कि अमन इस हद तक गिर जाएगा।

प्रॉपर्टी को लेकर चल रहा केस: संदेश के भाई ने आरोप लगाया कि इस वारदात को अंजाम देने में संदेश की पत्नी व बाकी बच्चे भी शामिल हैं। वे प्रॉपर्टी को लेकर उन्हें अक्सर परेशान करते थे। संदेश के भाई ने बताया कि इस प्रॉपर्टी को लेकर बाप-बेटे के बीच मुकदमा भी चल रहा है।

सोमवार रात वारदात को अंजाम देने का अंदेशा: आसपास के लोगों का कहना है कि संदेश कुमार की हत्या सोमवार रात की गई, क्योंकि मंगलवार से वह नजर नहीं आए। उन्होंने आरोप लगाया कि इस वारदात में संदेश की पत्नी, दोनों बेटे व बेटी भी शामिल हैं। उनका कहना है कि जब संदेश कुमार की हत्या की गई, उस वक्त उनकी पत्नी, एक बेटा व बेटी घूमने गए थे।

ऐसे पकड़ में आया आरोपी: अमन ने अपने पिता के शव को ठिकाने लगाने के लिए 4 दोस्तों को गाड़ी लेकर बुलाया था। उस दौरान पड़ोसियों को अमन की हरकतों पर शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। अमन मंगलवार रात 4 बैग लेकर घर से बाहर निकला तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। वहीं, बैग की जांच की गई तो उसमें से संदेश कुमार की लाश के टुकड़े निकले।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X