scorecardresearch

कैची से घोंप कर की पिता की हत्या, हत्यारा बोला- उसमें शैतान समाया था अब मुझमें आ गया; बेटा गिरफ्तार

आरोपी ने जांचकर्ताओं से कहा कि पिता के शरीर से काला धुआं निकलने के बाद वो उसके शरीर में प्रवेश कर गया। पुलिस ने मौके से कैंची बरामद कर लिया है।

crime, crime news
प्रतीकात्मक तस्वीर (इमेज सोर्स: एजेंसी)

30 साल के एक युवक पर 70 साल के अपने बुजु्र्ग पिता की हत्या करने का आऱोप लगा है। इतना ही नहीं आरोप यह भी है कि इन सभी की हत्या के बाद इस युवक ने परिवार के 3 अन्य सदस्यों को जहर भी दे दिया। यह मामला न्यूयॉर्क के Queens का है। Jaimie Walker पर अपने पिता Loandows की हत्या का चार्ज लगाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Jaimie Walker ने दावा किया है कि उसके पिता के अंदर शैतान घुस गया था हत्या के बाद उसने काले धुएं को वहां से उड़ते हुए देखा था।

‘The Sun’ की रिपोर्ट के मुताबिक जांचकर्ताओं ने बताया है कि शरीर में शैतान के होने की बात को लेकर Jaimie Walker का अपने पिता से झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान Jaimie Walker ने कैंची से गोद कर अपने पिता की हत्या कर दी। आरोपी युवक का कहना है कि उसके पिता ने उसके सिर पर कप से हमला किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक Jaimie Walker ने जांचकर्ताओं से कहा कि पिता के शरीर से काला धुआं निकलने के बाद वो उसके शरीर में प्रवेश कर गया। पुलिस ने मौके से कैंची बरामद कर लिया है। हालांकि अभी इस कैंची को हत्या में इस्तेमाल हथियार नहीं माना गया है।

NYPD’s Detective Bureau के सहायक प्रमुख Joseph Kenny ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी शख्स बेहद ही असंगति से पेश आ रहा था। उसने पुलिस को बताया कि उसने कई लोगों को अपने अपार्टमेंट में घायल किया है। Loandows का शव घर के बाथरूम में मिला था।

जबकि उनकी पत्नी वाल्डा और उनके दोनों बच्चे लीविंग रूम में बेसुध हालत में मिले थे। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनकी हालत अभी नाजुक है। बताया जा रहा है कि इन शख्स ने घर के सदस्यों को जूस में जहर मिलाकर दिया था। बहरहाल अब पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X