ताज़ा खबर
 

PUBG खेलने से मना किया तो बेटे ने कुल्हाड़ी से पिता के सिर और पांव के कर दिए टुकड़े-टुकड़े

शेखरप्पा ने उस वक्त पुलिस को बताया था कि उनका बेटा मोबाइल पर PUBG और Final Combat जैसे गेम्स हमेशा खेलता रहता है। करीब एक घंटे तक काउंसिलिंग के बाद पुलिस वालों ने बाप-बेटे को छोड़ दिया था।

प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस

21 साल के एक युवक ने अपने पिता की हत्या इतनी बेरहमी से की है जिसे सुनकर आप दहल उठेंगे। इस पूरे हत्याकांड में सबसे हैरान करने वाली बात है हत्या की मामूली वजह। कर्नाटक के बेलगावी जिले के काकाटी गांव के रहने वाले रघुवीर कुंबर को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया है। रघुवीर ने डिप्लोमा किया है और फिलहाल वो बेरोजगार था। रघुवीर को मोबाइल पर गेम खेलने की लत लग गई थी और उसके पिता अक्सर उसकी इस आदत को लेकर उसे डांटते रहते थे।

सोमवार (09-09-2019) की सुबह रघुवीर ने अपने 61 साल के पिता शेखरप्पा रिवापा कुंबर की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी। रघुवीर ने अपने पिता के सिर और टांग के टुकड़े-टुकड़े भी कर दिए। जानकारी के मुताबिक शेखऱप्पा पुलिस विभाग में नौकरी करते थे और अभी चार महीने पहले ही सेवानिवृत हुए थे। बीते रविवार को भी रघुवीर घंटों देर से मोबाइल पर गेम खेल रहा था। इसके बाद उसके पिता ने उसे मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया।

इस बात से झल्लाए रघुवीर ने उस वक्त अपने पड़ोसी की खिड़की पर पत्थर से हमला कर दिया था। इसके बाद पड़ोसी की शिकायत पर पुलिस ने रघुवीर और उसके पिता को थाने में भी बुलाया था। शेखरप्पा ने उस वक्त पुलिस को बताया था कि उनका बेटा मोबाइल पर PUBG और Final Combat जैसे गेम्स हमेशा खेलता रहता है। करीब एक घंटे तक काउंसिलिंग के बाद पुलिस वालों ने बाप-बेटे को छोड़ दिया था।

लेकिन घर पहुंचने के बाद भी रघुवीर मोबाइल पर आधी रात तक गेम खेलता रहा। इसके बाद उसके पिता ने उसे डांटते हुए सो जाने को कहा। रघुवीर सुबह करीब 5 बजे उठा और उसने गहरी नींद में सो रहे अपने पिता पर हमला कर दिया। उसने अपनी मां को दूसरे कमरे में बंद कर दिया। पिता की चीख सुनकर उनकी पत्नी की नींद खुल गई। घर में शोर-शराबे की वजह से पड़ोसियों की नींद भी खुल गई और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन पुलिस के आने से पहले रघुवीर ने अपने पिता की हत्या कर दी थी। पुलिस ने तुरंत रघुवीर को पकड़ लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रघुवीर ने पुलिसिया पूछताछ में कबूल किया कि उसके पिता उसे मोबाइल पर गेम खेलने से मना करते थे इसीलिए उसने उनकी हत्या की। इस मामले में कलकाटी थाने में केस दर्ज किया गया है और पुलिस हत्या के आऱोपी रघुवीर पर कानूनी कार्रवाई कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 युवक पर हिंदू बन धर्म परिवर्तन करा निकाह करने का आरोप, पीड़िता ने कहा – MMS बना दोस्तों के साथ सोने के लिए करने था मजबूर
2 Delhi: 20 दिन की बच्ची को पिता ने गला दबाकर मार डाला, बाथटब में मरने तक डुबोए रखा
3 अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद कश्मीरी गायक को किराए के मकान से निकाला, मुंबई पुलिस के हस्तक्षेप के बाद सुलझा मामला
ये पढ़ा क्या?
X