ताज़ा खबर
 

DSP को बेटे ने मारा चाकू, सौतेली मां को भी नहीं छोड़ा

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि डीएसपी का बेटा रवि कुमार डोपहर 12 बजे घर पहुंचा। जिसके बाद आपसी विवाद शुरू हो गया और बेटे ने डीएसपी और सौतेली मां पर चाकू से हमला कर दिया।

इमेज क्रेडिट- Financial express.

पटना के दीघा इलाके में बेटे द्वारा पिता डीएसपी और उसकी पत्नी पर चाकू से हमला करने का दर्दनाक मामला सामने आया है। डीएसपी का दूसरी शादी करना उसके जान पर आफत आने जैसी हो गई। दरअसल शनिवार को डीएसपी के बेटे ने उसपर और सौतेली मां पर चाकू से हमला बोल दिया। जानकारी के मुताबिक इस घटना में डीएसपी के साथ उनकी पत्नी गंभीर तौर पर घायल है। घटना के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरी ओर आरोपी बेटे को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

बता दें कि डीएसपी की तैनाती सचिवालय में बताई जा रही है। घायल डीएसपी का घर दीघा थाना क्षेत्र के रामजी चौक के नजदीक एक सरकारी स्कूल वाली गली में है। घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि डीएसपी का बेटा रवि कुमार दोपहर 12 बजे घर पहुंचा। जिसके बाद आपसी विवाद शुरू हो गया और बेटे ने डीएसपी और सौतेली मां पर चाकू से हमला कर दिया। इसके अलावा पुलिस प्रशासन का कहना है कि घटना की मुख्य वजह डीएसपी का दूसरी शादी करना है। आरोपी रवि की मां के मौत के बाद डीएसपी ने दूसरी शादी की थी।

पुलिस इस मामले की और भी तफ्तीश कर रही है। इसके साथ ही पुलिस यह भी बता रही है कि मामला आपसी विवाद का है। बाप-बेटे में आपसी विवाद चल रहा था। जिस कारण से रवि ने अपने पिता और सौतेली मां पर हमला किया। जानकारी के मुताबिक कुछ ही माह बाद डीएसपी की रिटायरमेंट होने वाली है। वहीं दीघा थाना प्रभारी सुनील कुमार के अनुसार “रवि कुमार ने अपनी सौतेली मां और पिता पर चाकू से हमला किया है। दोनों लोग घायल हुए हैं। दोनों का इलाज महावरी अस्पताल में चल रहा है। आरोपित रवि कुमार को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच चल रही है।”

Next Stories
1 UP: अंडा देकर डॉगी को फुसलाया, फिर 3 लोगों ने किया रेप, बेहोश कुतिया की अंगों में आई चोटें
2 UP: निर्यात प्रोत्साहन योजना का दुरुपयोग कर सरकार को लगा रहे थे चूना, पहली बार सामने आया ऐसा मामला
3 Delhi: लकी ड्रॉ के बहाने 1000 लोगों से ठगे 1.5 करोड़ से ज्यादा रुपए, ओडिशा की लेडी टीचर ने ई-कॉमर्स कंपनी पर किया केस तो हुई कार्रवाई
ये पढ़ा क्या?
X