ताज़ा खबर
 

कार में खींचा और कपड़े उतार जला दिया प्राइवेट पार्ट, बदमाशों ने वीडियो कर दिया वायरल

एक गंभीर वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने इस पूरी घटना का एक वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है।

बदमाशों ने उनकी जमकर पिटाई भी की। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इन बदमाशों की काली करतूत सुन आप दंग रह जाएंगे। यह मामला राजस्थान के सीकर का है। यहां छह बदमाशों ने दो लोगों के साथ हैवानियत की इंतहा पार कर दी। जानकारी के मुताबिक लूटपाट के इरादे से इन छह लोगों ने बीच रास्ते से दो लोगों को जबरदस्ती खींच कर अपनी गाड़ी में बैठा लिया। लेकिन लूटपाट से पहले इन सभी ने मिलकर इनके कपड़े उतरवाए और माचिस से इन दोनों के गुप्तांग को जला दिया। इसके बाद इन सभी ने मिलकर इनके साथ लूटपाट भी की।

जानकारी के मुताबिक इन बदमाशों ने इन दोनों लोगों के साथ डोड इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया। एक गंभीर वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने इस पूरी घटना का एक वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है। दोनों पीड़ित युवकों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने बुधवार (22 मई, 2019) को बताया कि बीते मंगलवार को पीड़ित युवकों की तरफ से छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस के मुताबिक दोनों पीड़ित आपस में चचेरे भाई हैं। यह दोनों बीते 17 मई को एक शादी में शरीक होने गए थे। शादी से लौटते वक्त उनके साथ यह वाकया हुआ।

पीड़ित युवकों के मुताबिक संदीप नेहरा और उसके पांच दोस्तों ने जबरदस्ती उन्हें अपनी कार में बैठाया और सबने मिलकर उनकी पिटाई भी की। वो सभी उन्हें लेकर एक सुनसान जगह पर गए और जबरदस्ती उनके कपड़े उतरवा दिए। इन लोगों ने दोनों भाइयों के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर पहले जख्मी किया और फिर उसे जला दिया। सभी बदमाश दोनों भाइयों के पास से 3,800 रुपए लूट कर फरार भी हो गए। इन लोगों ने दोनों भाइयों को थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराने की धमकी भी दी थी। फिलहाल इस मामले में अब पुलिस जांच कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X