ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र में बस ने मारी ट्रक को टक्कर, छह लोगों की मौत और 15 घायल

घटना की सूचना मिलने के बाद सातारा पुलिस और एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। सातारा की पुलिस अधीक्षक तेजस्वी सतपुते ने कहा, ‘‘हादसे में बस चालक समेत कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए।’’

Author पुणे | Updated: September 12, 2019 12:50 PM
accidentप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

महाराष्ट्र के सातारा जिले में बृहस्पतिवार सुबह एक बस ने सड़क पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी जिसमें कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 4 पर यहां से करीब 110 किलोमीटर दूर स्थित म्हसवे गांव के समीप सुबह करीब पांच बजे यह हादसा हुआ। अधिकारी ने बताया कि निजी बस मुंबई से कर्नाटक के बेलगावी जा रही थी जब उसने म्हसवे गांव के समीप एक ट्रक को पीछे से टक्कर मारी।

घटना की सूचना मिलने के बाद सातारा पुलिस और एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। सातारा की पुलिस अधीक्षक तेजस्वी सतपुते ने कहा, ‘‘हादसे में बस चालक समेत कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए।’’ उन्होंने बताया कि सभी घायलों का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि तड़के सड़क पर दृश्यता कम होने के कारण बस चालक सामने खड़े ट्रक को देख नहीं पाया जिसके कारण उसने ट्रक में टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की असली वजह का पता लगाने के लिए जांच चल रही है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘8 साल की थी तो आईसक्रीम देकर बैक मसाज करने लगा’, रेपिस्ट को 270 साल जेल की सजा
2 पश्चिम बंगाल: बच्चा चोरी के शक में एक को पीट-पीटकर मार डाला, दूसरे को पुलिस ने किसी तरह बचाया
3 ‘9 साल की उम्र से मेरा रेप हुआ 3 बार प्रेग्नेंट हुई’ महिला ने उजागर की पिता के पाप की भयानक कहानी
ये पढ़ा क्या?
X