ताज़ा खबर
 

बरेली: बड़ी बहन और भाई ने छोटी बहन की हत्या कर प्रेमी के घर में फेंका

बरेली में छोटी बहन का प्यार बड़ी बहन और भाई को बर्दाश्त नहीं हुआ। दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

बड़ी बहन और भाई ने छोटी बहन की लाश को प्रेमी के घर फेंका

यूपी में आंवला थाना क्षेत्र के गांव कनगांव में झूठी शान और इज्जत की खातिर भाई और बड़ी बहन ने मिलकर अपनी बहन की हत्या कर दी और शव को पड़ोस में रहने वाले प्रेमी के घर में फेंक दिया। हत्या का आरोप प्रेमी के परिवार पर लगा दिया। बरेली पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए युवती की हत्या में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि दो लोग फरार हैं।

कनगांव में 21 जुलाई को पूनम नाम की युवती की हत्या कर दी गई । युवती के परिवार वालों ने पड़ोस के रहने वाली बुआ ज्ञानवती के बेटे कल्लू और उसकी बेटी पूजा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि पूनम की बड़ी बहन शिखा ने ज्ञानवती के बड़े बेटे अंकुर से प्रेम विवाह किया था और पूनम भी अपनी बड़ी बहन के देवर कल्लू से प्रेम विवाह करना चाहती थी लेकिन इसके लिए पूनम के भाई-बहन के साथ परिवार के कई लोग तैयार नही थे।

21 जुलाई को पूनम कल्लू से बात कर रही थी तभी उसका भाई पहुंच गया और पूनम की बुरी तरह पिटाई कर दी। बीच-बचाव के लिए पहुंची ज्ञानवती, पूजा को भी पूनम के परिवार वालों ने पीट दिया । गांववालों ने मामले को बढ़ता देख पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ज्ञानवती और पूजा को थाने ले आई। इसी दौरान पूनम के भाई और चचेरी बहन मोना ने मिलकर पूनम की हत्या कर दी और मामले में फंसाने के लिए पूनम के शव को ज्ञानवती के घर फेंक दिया।

पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि हत्या फंसाने के मकसद से की गई और हत्यारे कोई और नही बल्कि परिवार के सदस्य ही हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शिखा और उसके छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया जबकि मोना और कल्लू फरार हैं। एसपी ग्रामीण का कहना है कि जल्द दोनों अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जायेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुंबई मॉडल मर्डर: ब्वॉयफ्रेंड मुजम्मिल ने अपनी मां पर भी किया था हमला
2 कन्नौज: लाखों की चोरी मामले में हिंदू युवा वाहिनी का नेता गिरफ्तार
3 VIDEO: दुकान से चुरा रहा था सामान, नेताजी ने गोली से उड़ाया
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit