scorecardresearch

वह मेरी बहन की तरह- जेल जाने से पहले श्रीकांत त्यागी के बदले सुर, कहा- राजनीतिक रूप से खत्म करने के लिए रची गई साजिश

Shrikant tyagi arrested: श्रीकांत त्यागी ने जेल जाने से पहले घटना के बारे में कहा कि “मैं घटना पर खेद व्यक्त करता हूं। वह मेरी बहन की तरह है।” त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

वह मेरी बहन की तरह- जेल जाने से पहले श्रीकांत त्यागी के बदले सुर, कहा- राजनीतिक रूप से खत्म करने के लिए रची गई साजिश
श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मंगलवार (9, अगस्त) को मेरठ से गिरफ्तार किया था। (Photo Credit – PTI/File)

Shrikant Tyagi: नोएडा की ओमेक्स सोसायटी में महिला के साथ अभद्रता व मारपीट एक मामले में फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मंगलवार को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया। श्रीकांत त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि, जेल भेजे जाने से पहले श्रीकांत त्यागी का एक अलग रूप दिखा। उसका कहना था कि मुझे इस घटना पर पछतावा है।

श्रीकांत त्यागी ने कहा- वह मेरी बहन की तरह

श्रीकांत त्यागी को सूरजपुर कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। हालांकि, अदालत से ले जाते समय मीडियाकर्मियों से बात करते हुए श्रीकांत त्यागी ने कहा कि “मैं घटना पर खेद व्यक्त करता हूं। वह मेरी बहन की तरह है। साथ ही दावा किया कि सोसायटी में हुई घटना एक साजिश थी जिसमें मुझे राजनीतिक रूप से खत्म करने का प्रयास किया गया था”।

स्वामी प्रसाद मौर्य के माध्यम से मिला विधायक वाला स्टीकर

इससे पहले, मंगलवार शाम को की गई प्रेस कांफ्रेंस में नोएडा पुलिस ने कहा कि त्यागी अपनी कार पर एक विधायक स्टिकर का इस्तेमाल कर रहे थे, जो कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा दिया गया था। मौर्य पहले भाजपा में थे और फ़िलहाल वह समाजवादी पार्टी का हिस्सा हैं। पुलिस ने बताया है कि यह जानकारी पूछताछ के दौरान त्यागी ने उन्हें दी है, हालांकि अभी इस मामले में जांच की जा रही है।

सोसायटी में हुए बवाल के बाद लखनऊ जाना चाहता था त्यागी

नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने मंगलवार शाम को प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी दी कि सोसायटी में हुई घटना के वीडियो वायरल होने के बाद त्यागी शुरू में लखनऊ जाना चाहता था। फरारी के दौरान त्यागी ने पुलिस से बचने के लिए कई बार मोबाइल फोन और गाड़ियां बदली थीं। नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि त्यागी को मेरठ के पास से गिरफ्तार किया गया है।

त्यागी के साथ तीन अन्य साथी भी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, श्रीकांत त्यागी के साथ उसके तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों को नोएडा के सेक्टर-93 की ओमेक्स सोसायटी से जुड़े मामले में ही गिरफ्तार किया गया है। इस केस में नोएडा पुलिस ने मुख्य आरोपी श्रीकांत त्यागी और अन्य के खिलाफ एक महिला का शील भंग करने का मामला दर्ज किया था।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट