ताज़ा खबर
 

UP: बागपत में बुजुर्ग दुकानदार की दिनदहाड़े हत्या, चाकू और फावडे़ से किया वार

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक बुजुर्ग किराना दुकानदार की चाकू और फावडे़ से हमला कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि शाम करीब पांच बजे लहूलुहान हालत में भंवर सिंह का शव उनके स्टोर पर मिला।

Author बागपत | Updated: July 20, 2019 5:48 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के कस्बा अमीनगर सराय में एक बुजुर्ग किराना दुकानदार की चाकू और फावड़े से प्रहार कर हत्या कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने शनिवार (20 जुलाई) को बताया कि मरने वाले दुकानदार की पहचान भंवर सिंह यादव (75) के रूप में की गई है । यादव ने सिंचाई विभाग से रिटायर होने के बाद कस्बा अमीनगर सराय में किराने की दुकान खोल रखी थी ।

लहूलुहान हालत में मिला शवः पांडेय ने बताया कि फिलहाल भंवर सिंह परिवार के साथ महावीर कॉलोनी, मेरठ में रहते थे और भंवर सिंह प्रतिदिन मेरठ से अपने किराना स्टोर पर आते थे। उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम करीब पांच बजे लहूलुहान हालत में भंवर सिंह का शव उनके स्टोर पर मिला। जानकारी के मुताबिक भंवर सिंह मेरठ से अपने किराना स्टोर आते थे। रोजाना की तरह वह शुक्रवार को स्टोर पर पहुंचे थे। इस दौरान शाम के वक्त एक ग्राहक उनके स्टोर पर पहुंचा तो स्टोर में सामान बिखरा पड़ा था। इसके बाद ग्राहक जब उन्हें आवाज देते हुए स्टोर के अंदर पहुंचा तो भंवर सिंह का शव लहुलुहान हालत में मिला। सिंह का गला रेता हुआ था।
National Hindi News, 20 July 2019 LIVE Updates: दिनभर की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्जः पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस ने खून से सने फावड़े और चाकू कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरु कर दी है । पांडेय ने बताया कि मृतक के पोते सार्थक ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि घटना की गुत्थी जल्द ही सुलझा ली जाएगी। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि स्टोर के सामने काफी देर तक एक स्कूटी खड़ी थी। ऐसा माना जा रहा है कि स्कूटी सवार ने ही घटना को अंजाम दिया होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Maharashtra: कल्याण में युवक ने गला दबाकर पहले गर्लफ्रेंड को मारा, फिर फांसी लगाकर कर लिया सुसाइड
2 UP: दहेज के लिए परेशान कर रहे थे ससुराल वाले, रात के 3 बजे निकली महिला और ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड
3 UP: चित्रकूट में पति ने गर्भवती पत्नी को कुल्हाड़ी मारी, बाद में कर लिया सुसाइड