ताज़ा खबर
 

दुकान पर आई बच्चियों के कपड़े उतार लेता था, पकड़ा गया अश्लील हरकत करने वाला वहशी

पुलिस ने बच्ची की माता-पिता की बात सुनने के बाद आरोपी नवीन को उसी वक्त पकड़ लिया। जल्दी ही तीसरी, चौथी, पांचवीं और छठी क्लास में पढ़ने वाली कई और लड़कियां भी सामने आईं और उन्होंने नवीन की हैवानियत की कहानी बयां की।

Author Updated: April 13, 2019 1:42 PM
आरोपी ने कई बच्चियों के साथ अश्लील हरकत की थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस वहशी मासूम बच्चियों को बुरी नजर से देखा करता था। कई बार उसने छोटी लड़कियों के साथ गंदी हरकत की लेकिन वो हर बार बच जाता था। लेकिन इस बार यह वहशी कानून के शिकंजे में आ गया। यह मामला नॉर्थ आउटर दिल्ली के नरेला का है। यहां 25 साल का युवक नवीन, परचून की दुकान चलाता था। दुकान पर आने वाली छोटी लड़कियों के साथ नवीन अक्सर अश्लील हरकतें किया करता था। यह दुकानदार दुकान में आने वाली छोटी बच्चियों के कपड़े तक उतार देता था। कई दिनों तक यह दरिंदा बच्चियों के साथ यह गंदी हरकत करता रहा और सबकी नजरों से बचता भी रहा लेकिन एक दिन एक बच्ची ने ही उसकी पोल खोल दी।

11 अप्रैल, 2019 को भी नवीन ने एक मासूम बच्ची के साथ ऐसी ही अश्लील हरकत की। लेकिन घर आने के बाद इस बच्ची ने अपने माता-पिता को नवीन की इस करतूत के बारे में बता दिया। बच्ची की बात सुनकर उसके परिजनों के होश उड़ गए। परिजन तुरंत आरोपी नवीन के दुकान पर पहुंचे लेकिन यहां नवीन के घरवालों ने पीड़ित बच्ची के परिजनों पर हमला बोल दिया। मामला बिगड़ता देख मौके पर पुलिस को भी बुलाया गया।

पुलिस ने बच्ची की माता-पिता की बात सुनने के बाद आरोपी नवीन को उसी वक्त पकड़ लिया। जल्दी ही तीसरी, चौथी, पांचवीं और छठी क्लास में पढ़ने वाली कई और लड़कियां भी सामने आईं और उन्होंने नवीन की हैवानियत की कहानी बयां की। अब इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी नवीन के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इधर नवीन के परिवार वाले नवीन को लेकर यह तर्क दे रहे हैं कि नवीन की दिमागी हालत ठीक नहीं और उसे प्रताड़ित करने पर उसका मानसिक संतुलन भी बिगड़ सकता है। बहरहाल इस मामले में पुलिस सभी कानूनी पहलुओं को ध्यान में रखकर कार्रवाई कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महिला ने लगाया राष्‍ट्रपति भवन के स्‍टाफ क्‍वार्टर्स में रेप का आरोप, एफआईआर दर्ज
2 डकैत भूपत सिंह: वह शख्‍स जिसे सौंपा गया था पहले चुनाव में हेराफेरी का जिम्‍मा
3 खेल-खेल में हो गई लड़ाई, 12 साल के लड़के ने नाबालिग को बोटी-बोटी काट डाला