ताज़ा खबर
 

Shootout At Noida: लड़की को किडनैप कर ऑटो में ले जाने लगे, फिल्मी स्टाइल में पुलिस से हुई भिड़ंत

पुलिस को ऑटो के अंदर से किसी लड़की के चीखने की आवाज आई जो मदद के लिए गुहार लगा रही थी। पुलिस टीम ने तुरंत अपनी गाड़ी से ऑटो का पीछा करना शुरू कर दिया।

noida, delhi ncr, encounterचेक पोस्ट पर रुकने का इशारा करते ही बदमाशों ने गति बढ़ा दी। सांकेतिक तस्वीर।

नोएडा में किसी बॉलीवुड फिल्म की कहानी की तरह पुलिस और अपराधियों के बीच शूटआउट हुआ। दरअसल यहां कुछ बदमाश 19 साल की एक लड़की को अगवा कर ऑटो रिक्शा में ले जा रहे थे उसी दौरान फिल्मी स्टाइल में एक मुठभेड़ हुई। यह वाकया मंगलवार-बुधवार की देर रात 1बजे की है। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डिप्टी कमिश्रनर ऑफ पुलिस, विशाल पांडेय ने बताया कि रात के वक्त स्थानीय पुलिस ने हिंडन पुस्ता रोड के पास चेक पोस्ट लगा रहा था। यहां नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर खुद मौजूद थे और इस रास्ते से आने-जाने वाली गाड़ियों पर नजर रख रहे थे।

इस दौरान उन्होंने दूर से आ रही एक ऑटो को रुकने का इशारा किया। लेकिन ऑटो चला रहे ड्राइवर ने ऑटो की गति और बढ़ा दी और चेक पोस्ट से भागने की कोशिश करने लगा। इस दौरान पुलिस को ऑटो के अंदर से किसी लड़की के चीखने की आवाज आई जो मदद के लिए गुहार लगा रही थी। पुलिस टीम ने तुरंत अपनी गाड़ी से ऑटो का पीछा करना शुरू कर दिया।

जैसे ही पुलिस की गाड़ी ऑटो के बिल्कुल पास पहुंच गई। ऑटो ड्राइवर ने ऑटो रोक दी और पुलिस पर फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग होता देख पुलिस ने तुरंत मोर्चा संभाल लिया। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोलियां ऑटो में सवार 2 बदमाशों के पैर मे जा लगीं। पैर में गोली लगने के बाद दोनों अपराधियों ने पुलिस के सामने घुटने टेक दिये।

दोनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया जबकि लड़की को उनके चंगुल से आजाद करा लिया गया। दोनों अपराधियों की पहचान बिजनौर के रहने वाले नदीम और इमरान के तौर पर हुई है। इमरान ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है। हालांकि अभी यह नहीं पता चल सका है कि यह इन दोनों ने महिला को बंधक क्यों बनाया था और कहां लेकर जा रहे थे?

शुरुआती जांच में यह सामने जरुर आया है कि नदीम पर ग्रेटर नोएडा में महिला के साथ छेड़खानी करने का एक मामला पहले से भी दर्ज है। इस मामले में दोनों अपराधियों के खिलाफ नॉलेज पार्क थाने में नई एफआईआर दर्ज हुई है और अब पुलिस इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हमारे 4 अधिकारी तो छिप कर बैठे हैं कैसे जांच करें? DGP गुप्तेश्वर पांडे बोले- रिया मुंबई पुलिस के संपर्क में हो सकती है हम नहीं जानते
2 बिहार: पंचायत समिति के सदस्य के पति को गैर महिला के साथ रंगेहाथ पकड़ा, दोनों को रस्सी से बांध सिर मुंडा फिर जमकर पीटा; वीडियो वायरल
3 बिहार में डबल मर्डर के बाद बवाल! लोगों ने आरोपी के घर और वाहन में लगाई आग, भारी पुलिस बल तैनात
ये पढ़ा क्या?
X