ताज़ा खबर
 

प्यार करने की सजा: अधेड़ प्रेमी जोड़े को जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया, महिला पर लगा दिया घिनौना आरोप

कानपुर देहात में अधेड़ प्रेमी जोड़े को प्यार करने पर जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया। वहीं, महिला पर घिनौना आरोप लगा दिया गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

जमाना हमेशा से प्यार का दुश्मन रहा है। प्यार करने वालों को अक्सर ऐसी सजा दी जाती है कि सुनने वालों की रुह कांप जाए। ऐसा ही एक मामला कानपुर देहात में सामने आया है। यहां अधेड़ प्रेमी जोड़े को प्यार करने पर जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया। वहीं, महिला पर घिनौना आरोप लगा दिया गया। उधर, पुलिस का कहना है कि जब इस मामले में शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई जरूर करेंगे।

यह है मामला: कानपुर देहात के एक गांव में रहने वाली महिला (47) के पति की मौत 2006 के दौरान सड़क हादसे में हो गई थी। इसके बाद महिला ने मायके नहीं जाने का फैसला किया और ससुराल में ही रहने लगी। बताया जा रहा है कि पिछले 5 साल से महिला का गांव में ही रहने वाले एक शख्स (48) से अफेयर हो गया। गांव वालों के मुताबिक, कुछ साल पहले उस शख्स की पत्नी की भी मौत हो गई थी।

National Hindi News, 7 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं दोनों: बताया जा रहा है कि महिला और यह शख्स एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं, लेकिन गांव वाले लगातार उनका विरोध कर रहे हैं। इसके बावजूद प्रेमी युगल नहीं माना तो महिला के ससुर ने उस पर चरित्रहीनता का आरोप लगा दिया। ऐसे में ग्रामीणों ने महिला को कई बार गांव से भगाने की कोशिश की, लेकिन वह कहीं नहीं गई।

गांव वालों का यह है आरोप: गांव वालों का कहना है कि वे इन दोनों को कई बार आपत्तिजनक हालत में पकड़ चुके हैं। इसके बाद उनकी पिटाई भी की गई। उनका आरोप है कि इस प्रेमी युगल की वजह से गांव का माहौल खराब हो रहा है। ऐसे में इन्हें सबक सिखाना जरूरी था।

Bihar News Today, 7 june 2019: बिहार से संबंधित खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

प्रेमी युगल का किया ऐसा हाल: प्रेमी युगल से परेशान होकर गांव वालों ने उन्हें सबक सिखाने का फैसला कर लिया। ऐसे में पंचायत बुलाई गई और एक कठोर फैसला ले लिया। उन्होंने प्रेमी जोड़े को जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। इसके बाद दोनों के सिर पर जूते मारे गए। साथ ही, दोनों को हिदायत देकर छोड़ दिया गया। बताया जा रहा है कि यह मामला आसपास के गांवों में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि, इस मुद्दे पर कोई भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।

पुलिस ने झाड़ा पल्ला: इस मामले में डेरापुर थाने की पुलिस से बात की गई तो उन्होंने मामले की जानकारी होने से ही इनकार कर दिया। डेरापुर इंस्पेक्टर का कहना है कि अभी इस तरह के मामले की कोई जानकारी नहीं मिली है। अगर तहरीर आती है तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP: जलती चिता से चुरा ली महिला की खोपड़ी, कर रहे थे काला जादू, 2 गिरफ्तार
2 Gujarat: एकतरफा प्यार में पागल था युवक, गर्भवती को जिंदा जलाया, फिर खुद को लगा ली आग
3 महिलाओं की लाश से संबंध बनाता था सीरियल किलर, मीटर रीडिंग लेने के बहाने घर में करता था एंट्री
ये पढ़ा क्या...
X