ताज़ा खबर
 

VIDEO: शिवसैनिकों पर रिटायर्ड नेवी अफसर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का आरोप, उद्धव ठाकरे की विवादित फोटो शेयर करने पर बवाल

न्यूज एजेंसी 'ANI' से बातचीत करते हुए पूर्व अफसर की बेटी शीला शर्मा ने बताया कि 'एक मैसेज शेयर करने के बाद मेरे पिता को धमकियां मिल रही थीं। अचानक शिवसेना से जुड़े कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया।

SHIVSENA, MUMBAI, MAHARASHTRAपिटाई से पूर्व नेवी अफसर की आंखों में गभीर चोट आई है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

महाराष्ट्र में शिवसेना के कार्यकर्ताओं पर खुलेआम गुंडई करने का आरोप लगा है। आरोप है कि शिवसैनिकों ने मिलकर मुंबई में एक रिटायर्ड नेवी अफसर की जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग एक बुजुर्ग व्यक्ति को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि रिटायर्ड नेवी अफसर जब शिवसैनिकों से घिर जाते हैं तो वो दौड़ कर एक घर में जाते हैं। लेकिन कुछ लोग उन्हें दौड़ा कर पकड़ लेते हैं और फिर उन्हें लगभग घसीटते हुए वहां से निकाला जाता है। वीडियो में यह लोग बुजुर्ग शख्स की पिटाई करते हुए साफ नजर आ रहे हैं।

घटना के बारे में विस्तृत जानकारी के मुताबिक रिटायर्ड नेवी अफसर का नाम मदन शर्मा है। मदन शर्मा ने राज्य के सीएम और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की एक विवादित तस्वीर व्हाट्सऐप पर शेयर कर दी थी। इसी बात से नाराज शिवसैनिकों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी है। मदन शर्मा को गंभीर चोटें आई हैं और उनका इलाज अभी एक निजी अस्पताल में चल रहा है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने रिटायर्ड अफसर से हुई मारपीट का वीडियो भी शेयर किया है।

न्यूज एजेंसी ‘ANI’ से बातचीत करते हुए पूर्व अफसर की बेटी शीला शर्मा ने बताया कि ‘एक मैसेज शेयर करने के बाद मेरे पिता को धमकियां मिल रही थीं। अचानक शिवसेना से जुड़े कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया। बाद में पुलिस हमारे घर पहुंची और जिद कर के मेरे पिता को अपने साथ ले गई। हमने इस मामले में केस दर्ज कराया है।’

62 साल के पूर्व अफसर के साथ मारपीट की यह घटना लोखंडवाला कॉम्पलेक्स इलाके के suburban Kandivali की है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस पूरी घटना की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘यह बहुत ही निंदनीय और चौंकाने वाली घटना है। एक पूर्व नेवी अफसर को सिर्फ इसलिए पीटा गया क्योंकि उन्हें उद्धव ठाकरे की कार्टून फोटो शेयर की..हम इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हैं।’ मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपी शिवसैनिकों को अब तक गिरफ्तार किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CCTV: हाथ सैनिटाइज किया और निकाल ली पिस्‍तौल, अलीगढ़ में ऐसे लुटा ज्‍वैलर
2 हरियाणाः शरीर पर गुदा था ‘786’ वाला टैटू, भड़के हमलावरों ने इखलाक सलमानी को डंडों से पीटा, आरा मशीन से हाथ काटने का भी आरोप
3 मुंबई की इस इमारत में रहता था डॉन दाऊद इब्राहिम, जर्जर हालत देख कोर्ट ने भी फटकारा पर नहीं गई BMC