ताज़ा खबर
 

Maharashtra: शिवसेना नेता को बीच-बाजार चाकू से गोदा, समर्थकों ने मुस्लिम हमलावरों को पीट-पीटकर मार डाला

शिवसेना नेता श्यामा पहलवान नंदवंशी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई । नंदवंशी के गुस्साए समर्थको ने दुर्रानी चौरहा और लक्कड़ बाजार इलाकों में सैफ अली और अब्दुल अतीक, अब्दुल रफीक नाम के दो लोगों पर हमला कर दिया।

Author मुबंई | Updated: January 2, 2020 2:45 PM
हत्या की प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

महाराष्ट्र के अमरावती के कुछ ग्रामीण इलाकों में अलग-अलग घटनाओं में शिवसेना के एक स्थानीय नेता समेत तीन लोगों की हत्या हो गई जिसके बाद इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया। यहां दो समुदायों के बीच तनाव बढ़ा हुआ है। इस बात की जानकारी एक अधिकारी ने दी है।अधिकारी ने बताया कि जिले के परातवाड़ा इलाके में दोपहर करीब 12:30 बजे शिवसेना नेता श्यामा पहलवान नंदवंशी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद एक समुदाय के लोगों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लोग सड़कों पर आ गए।

नंदवंशी के समर्थकों ने किया हमला:  पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले नंदवंशी की बहस एक स्थानीय युवक शाहरुख से हुई थी। मौजूदा घटना को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है। इसके बाद प्रतिशोध के तौर पर नंदवंशी के संदिग्ध समर्थकों ने दुर्रानी चौरहा और लक्कड़ बाजार इलाकों में सैफ अली और अब्दुल अतीक, अब्दुल रफीक नाम के दो लोगों पर हमला कर दिया। इस हमले में यह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाने के दौरान इनकी मौत हो गई।

National Hindi News, 01 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

Bihar Patna Rains, floods UP Weather Forecast Today Live Updates: बिहार और यूपी में भारी बारिश से हाहाकार, अब तक 130 से अधिक लोगों की मौत;

छह लोग हुए गिरफ्तार: एक दिन में तीन हत्याओं की वजह से तनाव बढ़ गया है और कुछ स्थानों पर पथराव की भी खबर आई है। प्रशासन ने अचलपुर, फरवाड़ा और सरमसपुरा थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि अभी तक छह लोगों को हिरासत में लिया गया है लेकिन उन्होंने विस्तृत जानकारी नहीं दी। बता दें कि महाराष्ट्र में इसी महीनें विधानसभा के चुनाव होने है। जिसको लेकर सभी पार्टीयां अपने-अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रही है। शिवसैनिक इस बार आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते है। इसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे है। इस तरह की घटनाओं से उनके इस मकसद को मजबूती मिल सकती है।

Next Stories
1 UP: बनारस के तहसील परिसर में प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर भी नहीं बचा पाई
2 इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिख गया- ‘सॉरी मां, मैं जा रहा हूं… मेरा किसी से अफेयर नहीं था’
3 ‘दादा’ कहकर बुलाती थी 6 साल की मासूम, 50 साल के बुजुर्ग ने रेप और हत्या कर जंगल में फेंका
ये पढ़ा क्या?
X