ताज़ा खबर
 

Aditya Thackeray के नाम पर ‘डिलीवरी बॉय’ ने की ठगी, चौथी बार फ्रॉड करते मातोश्री से पकड़ा गया

Aditya Thackeray Shiv Sena: पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोरे को मातोश्री में सुरक्षार्किमयों ने गुरुवार को उस समय पकड़ा, जब एक पार्सल देने की कोशिश कर रहा था। उसका कहना था कि ये पार्सल युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने ऑर्डर किया है।

Author मुंबई | Updated: September 15, 2019 7:49 AM
शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे। फोटो: Facebook/Aditya Thackeray

Aditya Thackeray: महाराष्ट्र में शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री के एक कर्मचारी से धन वसूली के आरोप में 19 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने कर्मचारी से एक पार्सल के बदले पैसे मांगे थे, जिसके बारे में उसका दावा था कि उसका आर्डर आदित्य ठाकरे ने किया था। मातोश्री में दिवंगत शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे रहते थे, वहां सुरक्षा बेहत सख्त रहती है।

ऐसे देता था चकमा: एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि आरोपी धीरज मोरे बंगले में कर्मचारियों को पहले भी इस तरह ठग चुका था। मोरे पहले समान पहुंचाने का काम करता था और सेंट्रल मुंबई के परेल का रहने वाला है। उसे पहले भी ऐसे ही अपराध में गिरफ्तार किया गया है और वह हाल ही में जेल से रिहा हुआ। इस घटना के बाद मातोश्री में सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोरे को मातोश्री में सुरक्षार्किमयों ने गुरुवार को उस समय पकड़ा, जब एक पार्सल देने की कोशिश कर रहा था। उसका कहना था कि ये पार्सल युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने ऑर्डर किया है।
National Hindi News 14 Sep 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस का बयान: जोन आठ के पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ ने कहा कि मोरे इससे पहले तीन पर स्टाफ को धोखा देकर कम से कम 8500 रुपये हड़प चुका था। मोरे ने पहले हेडफोन, एक कॉपी और एक कम्प्यूटर माइक की डिलीवरी की।
उन्होंने बताया कि मोरे ने इन चीजों के बाद बढ़ाकर लिए। चौथी बार स्टाफ को संदेह हुआ तो उन्होंने बंगले में जाकर आदित्य ठाकरे से इस बारे में पूछा कि क्या उन्होंने कोई ऑनलाइन आर्डर किया है। ठाकरे के इनकार करने पर मोरे का झूठ सामने आया। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत धोखेबाजी का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘छठी क्लास में थी तब से करते थे रेप बहन के साथ भी किया ऐसा’, लड़की ने पिता के प्रताड़ना की सुनाई दास्तान
2 यूपी: मुजफ्फरनगर में बड़ी मात्रा में पकड़ी गई अमेरिकी व ईरानी फेक करंसी, 10 लाख डॉलर है जाली नोटों की कीमत
3 बच्चों के साथ नहाता और रेप कर कहता ‘भगवान का तोहफा है’, कई मासूमों के रेपिस्ट पादरी को हुई 30 साल की जेल