ताज़ा खबर
 

UP: साल के आखिरी दिन शामली में ट्रिपल मर्डर, घर में घुसकर रेता भजन सिंगर, पत्नी और बेटी का गला, 10 साल का बेटा लापता

पुलिस के मुताबिक अजय पाठक अपने परिवार के साथ मंगलवार सुबह करनाल जाने वाले थे। उनके चाचा दर्शन लाल घर के ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। उन्होंने ऊपर वाले फ्लैट में ताला लगा देखा तो सोचा कि वे लोग करनाल सुबह ही निकल चुके हैं।

murder, crime, प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

यूपी के शामली जिले के पंजाबी कॉलोनी में मंगलवार की शाम 42वर्षीय भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी स्नेहा (36) और एक नाबालिग बच्ची की लाश घर के ऊपरी तल पर मिली। तीनों का गला धारदार हथियार से रेता गया था। उनका दस वर्ष बेटा गायब है। पुलिस ने आशंका जताई है कि उनके दस वर्षीय बेटे को अज्ञात हत्यारों ने अपहरण कर लिया है। घटना से इलाके में सनसनी मच गई। भजन गायक अजय पाठक काफी प्रसिद्ध रहे हैं।

परिवार के साथ सुबह करनाल जाने वाले थे पुलिस के मुताबिक अजय पाठक अपने परिवार के साथ मंगलवार सुबह करनाल जाने वाले थे। उनके चाचा दर्शन लाल घर के ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। उन्होंने ऊपर वाले फ्लैट में ताला लगा देखा तो सोचा कि वे लोग करनाल सुबह ही निकल चुके हैं। इससे उन्हें घटना के बारे में कुछ पता नहीं चल सका। हत्या क्यों की गई और किसने की, यह कोई समझ नहीं पा रहा है। उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी।

Hindi News Today, 1 January 2020 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

चाचा ने मोबाइल फोन पर कांटैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन स्विच ऑफ था : दर्शन लाल के मुताबिक, “हमने उनसे मोबाइल फोन पर कांटैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन वह स्विच ऑफ था। जब दोपहर तक उनका कुछ पता नहीं चला तो हमने पड़ोसियों को सूचना दी। उसके बाद हमने दरवाजा तोड़ा और फर्श पर उनकी लाशें पड़ी देखीं। चारों तरफ खून फैला था। तीनों के गले धारदार हथियार से काटे गए थे। उनका बेटा गायब है। उसको हम नहीं पा सके।” बेटा कहां है और उसे कौन ले गया है, कुछ पता नहीं चल सका है।

हत्यारों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा : आदर्श मंडी थाने के इंचार्ज करमवीर सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, ” हम मामले की जांच कर रहे हैं। हत्या के पीछे की वजह का पता लगा रहे हैं। हत्यारों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया है।” पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही हत्यारों का पता लगा लिया जाएगा।

Next Stories
1 Yamuna Expressway पर कार में मिली 3 लोगों की लाश, कारोबार में घाटा से सुसाइड की आशंका; पास में पड़ी थी पिस्टल
2 MP: 1.25 करोड़ रुपए का दुर्लभ Red Sand Boa सांप जब्त, प्लास्टिक के बैग में छिपाकर रखे थे; पांच तस्करों से पुलिस ने छुड़ाया
3 मुफ्त में पान नहीं दिया तो विक्रेता के कान और होठ काट लिए, लखनऊ में नशेड़ी Videographer की करतूत
ये पढ़ा क्या?
X