ताज़ा खबर
 

Shamli Murder: 60 हजार रूपए के लिए शिष्य ने रची थी खौफनाक साजिश, मशहूर भजन गायक समेत पत्नी- बेटी को मार डाला; बेटे की लाश को फूंका

Shamli Murder Case, Singer, UP: पूछताछ के दौरान, आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने मृतक भजन गायक को 60,000 रुपये दिए थे, जो ना केवल उसे पैसे वापस कर रहा था, बल्कि जब भी वह पैसे मांगता तो उसके परिवार के सदस्यों के सामने उसे अपमानित करता था।

Uttar Pradesh, Hanuman idol, Muzaffarnagar, Muzaffarnagar Rajpur village, Hanuman mandir, lord hanuman, madhya pradesh, crimeप्रतीकात्मक तस्वीर,फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Shamli Murder Case, Singer, UP: शामली के पंजाबी कॉलोनी स्थित एक भजन सिंगर दंपति और उनकी नाबालिग बेटी और बेटा की हत्या के दो दिन बाद, पुलिस ने एक 30 वर्षीय शख्स को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए शख्स का नाम हिमांशु सैनी है जो मृतक के काफी करीबी लोगों में शामिल था। वह भजन गायक अजय पाठक (मृतक) का शिष्य था। हिमांशु को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह दंपति के बेटे भागवत (10) के आधे जले हुए शरीर को कार से निकालने की कोशिश कर रहा था। इस हत्याकांड के पीछे पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है।

कौन है आरोपी: शामली के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने कहा कि पकड़ा गया आरोपी हिमांशु, मृतक अजय पाठक (42) का शिष्य था जो पिछले ढाई साल से उनके साथ शो कर रहा था। पूछताछ के दौरान, उसने पुलिस को बताया कि उसने अजय को 60,000 रुपये दिए थे, जो न केवल उसे पैसे वापस कर रहा था, बल्कि जब भी वह पैसे मांगता तो उसके परिवार के सदस्यों के सामने उसे अपमानित करता था। सोमवार की रात अपने घर में सो रहे अजय, उनकी पत्नी स्नेहा पाठक और उनकी बेटी वसुंधरा (14) को तलवार से काट डाला, जबकि बेटे भागवत की गला दबाकर हत्या कर दी।
Hindi News Today, 2 January 2020 LIVE Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यूं फेल हुआ प्लान: आरोपी दंपति की कार में शवों को ले जाना चाहता था , लेकिन अकेले दम पर वह अपनी योजना को अंजाम नहीं दे सका। इसलिए, उसने सिर्फ भागवत की बॉडी को कार में डाल दिया और घर पर ताला लगाकर हरियाणा के करनाल के लिए रवाना हो गया, जहां अजय मंगलवार को भजन शो करने वाले थे। पानीपत प्लाजा पर पुलिस की चेकिंग देख हिमांशु ने कार की डिक्की में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे डिक्की में भागवत का शव बुरी तरह जल गया। आग की लपटें देख पुलिस ने हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया।

14 दिनों की न्यायिक हिरासत: पुलिस ने आरोपी हिमांशु को शामली की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि हिमांशु को पैसे की सख्त जरूरत थी, क्योंकि वह बैंक से 5 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुका पा रहा था, उसे कानूनी नोटिस भी मिला था। हत्या में प्रयुक्त तलवार, खुखरी, चार मोबाइल पुलिस ने बरामद किए हैं।

Next Stories
1 नए साल का जश्न मनाने होटल में ठहरा था कपल, लड़की की बेरहमी से हत्या कर फरार हो गया युवक?
2 ‘CBI अफसर बोल रहा हूं, तुम्हारे खिलाफ शिकायत मिली है, 2 लाख दे दो तो निपटा दूंगा मामला’ छत्तीसगढ़ के मंत्री से फोन पर बोला युवक
3 TV अभिनेत्री ने बहन और पति के सामने किया ब्वॉयफ्रेंड का कत्ल, पहले डंडे से पीटा, फिर हथौड़े से कूच डाला
IPL Live Streaming
X