ताज़ा खबर
 

लड़की के पिता का आरोप- गायब हुआ खुफिया कैमरा लगा चश्मा, बाथरूम में बनाए वीडियो से ब्लैकमेल कर रहा था चिन्मयानंद

लॉ स्टूडेंट के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 364 और 506 के तहत 27 अगस्त को चिन्मयानंद के खिलाफ केस दर्ज किया था। बता दें कि इस मामले में चिन्मयानंद आरोपों को पहले ही खारिज कर चुके हैं।

Author लखनऊ | Updated: September 12, 2019 9:42 AM
बीजेपी नेता चिन्मयानंद। फोटो सोर्स – Indian Express

बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद का एक लड़की से मसाज कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शाहजहांपुर की लॉ स्टूडेंट के परिजनों ने सबूत गायब करने का आरोप लगाया है। छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने चिन्मयानंद के खिलाफ सबूत जुटाए थे, जो उसके हॉस्टल रूम से गायब हो गए हैं। गौरतलब है कि इससे पहले लॉ स्टूडेंट ने कहा था कि उसके हॉस्टल रूम में चिन्मयानंद के खिलाफ सबूत रखे हैं, जो सील कर दिया गया। इसके बाद सोमवार (9 सितंबर) को स्पेशल इंवेस्टिगेटिव टीम (SIT) ने छात्रा व उसके पिता की मौजूदगी में हॉस्टल का कमरा खोला था।

छात्रा के पिता ने लगाया यह आरोप: लॉ स्टूडेंट के पिता का कहना है, ‘‘मेरी बेटी ने 2 चश्मों में लगे खुफिया कैमरे से चिन्मयानंद का वीडियो बनाया था। पिछले महीने लापता होने से पहले उसने दोनों चश्मे हॉस्टल के रूम में ही रखे थे। सोमवार को जब हॉस्टल का कमरा खोला गया, तब वहां दोनों चश्मे नहीं मिले। मैंने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी को लिखा है, क्योंकि इस मामले के सबूतों से छेड़छाड़ की गई है।’’

National Hindi News, 12 September 2019 Top Updates LIVE: पुंछ-राजौरी के बाद अब गुलमर्ग में भी घुसपैठ की फिराक में पाक आतंकी, डीजीपी ने कश्मीर कॉन्फ्रेंस में दिया बड़ा बयान

पेन ड्राइव में भी हैं सबूत: छात्रा के पिता का कहना है कि मैंने अपनी शिकायत में पुलिस से बेटी के हॉस्टल रूम को सील करने के लिए कहा था, लेकिन पुलिस ने यह कार्रवाई 2 दिन बाद की। मेरी बेटी की एक दोस्त ने एसआईटी को पेन ड्राइव दी है, जिसमें चिन्मयानंद के खिलाफ सबूत हैं। फिलहाल शाहजहांपुर पुलिस और एसआईटी में शामिल अफसरों ने इस मामले में कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।हॉस्टल में शिफ्ट होने के बाद शुरू हुआ उत्पीड़न: लॉ स्टूडेंट का आरोप है कि जब वह लॉ कॉलेज के हॉस्टल में शिफ्ट हुई तो उसका उत्पीड़न शुरू हो गया। बता दें कि चिन्मयानंद लॉ कॉलेज की मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष हैं।

पिता ने अश्लील वीडियो बनाने का भी लगाया आरोप: छात्रा के पिता का आरोप है कि जब मेरी कॉलेज हॉस्टल में रहती थी, तब चिन्मयानंद ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। यह वीडियो बाथरूम में बनाया गया था। इस वीडियो के आधार पर ही चिन्मयानंद मेरी बेटी को ब्लैकमेल कर रहा था।

सबूत जुटाने के लिए छात्रा ने भी बनाए वीडियो: पिता का कहना है कि मेरी बेटी ने चिन्मयानंद के खिलाफ सबूत जुटाने का फैसला किया और वीडियो बनाए। मुझे इसकी जानकारी नहीं थी। मुझे इसका पता तब चला, जब मैं अपनी बेटी से दिल्ली में मिला। हालांकि, उन्होंने उस वीडियो की जानकारी होने से भी इनकार किया, जिसमें चिन्मयानंद मसाज करा रहा है।

वकील का दावा- फर्जी है वीडियो क्लिप: चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह ने दावा किया है कि वीडियो क्लिप फर्जी है। वीडियो क्लिप में 31 जनवरी 2014 की तारीख नजर आ रही है, जबकि छात्रा पिछले साल हॉस्टल में आई थी। वीडियो फर्जी है और उसमें छेड़छाड़ की गई है। एसआईटी को इसकी जांच करनी चाहिए।

वकील का आरोप- पहले मिली थी धमकी: ओम सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले एक शख्स चिन्मयानंद को फोन पर टेक्स्ट मैसेज भेजकर 5 करोड़ रुपए की डिमांड कर रहा था। कॉलर ने दावा किया था कि उसके पास एक वीडियो क्लिप है, जो चिन्मयानंद की छवि खराब कर देगा। इसके बाद 22 अगस्त को शाहजहांपुर में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। वकील का दावा है कि इस फर्जी वीडियो का उस धमकी से कोई कनेक्शन जरूर है।

23 अगस्त को लापता हुई थी छात्रा: गौरतलब है कि बुधवार (11 अगस्त) को छात्रा का मेडिकल परीक्षण किया गया। वहीं, पिता ने बताया कि गुरुवार (12 सितंबर) को एसआईटी मेरी बेटी से पूछताछ करेगी। बता दें कि लॉ स्टूडेंट 23 अगस्त को शाहजहांपुर से लापता हो गई थी। इसके एक दिन बाद उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उसने संत समुदाय के एक प्रभावशाली नेता पर उसका उत्पीड़न करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। ऐसे में छात्रा के पिता ने चिन्मयानंद पर अपनी बेटी व अन्य छात्राओं का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जहां रहते थे IAS, IPS अफसर, वहां चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने दो युवतियों को छुड़ाया
2 Neymar Rape Case: वीडियो दिखा मशहूर फुटबॉलर पर लगाया था रेप का आरोप, मॉडल पर फ्रॉड करने का लगा आरोप
3 नोएडा: जुए के अड्डे पर पुलिस ने मारा छापा, बदमाश बोले- प्रभु आपकी कृपा से सब काम हो रहा है