ताज़ा खबर
 

नोएडा: स्पा की आड़ में देह व्यापार! विदेशियों समेत 35 पकड़े गए

नोएडा में स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पुलिस रविवार को हआ भंडाफोड़। गिरफ्तार हुए 35 लोग।

Author नोएडा | Updated: July 1, 2019 11:08 AM
नोएडा सेक्टर 20 में चल रहा था देहर व्यापार का धंधा, गिरफ्तार हुए 30 लोग। (फोटो-एएनआई)

यहां स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने रविवार (30 जून) की रात भंडाफोड़ किया और विदेशियों सहित 35 लोगों को हिरासत में ले लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के मीडिया प्रभारी प्रभात दीक्षित ने बताया कि नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में 100 से ज्यादा स्पा चल रहे हैं। शिकायत आ रही थी कि इनमें मसाज की आड़ में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस अवैध कारोबार में पुलिस की मिलीभगत की भी सूचना थी। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-20 पुलिस को बताये बिना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने गौतमबुद्ध नगर जिले के अन्य थानों के थानाध्यक्षों और पुलिस क्षेत्राधिकारियों की 15 टीम बनाईं तथा कई जगहों पर एक साथ छापे की कार्रवाई की गई।

दीक्षित ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने एक विज्ञप्ति में कहा कि विभिन्न जगहों पर छापेमारी में विदेशियों सहित 35 लोग हिरासत में लिए गए हैं जिनमें 10 पुरुष और 25 लड़कियां शामिल हैं।

विज्ञप्ति के अनुसार अनियमितता तथा संदेहास्पद आपत्तिजनक वस्तुएं मिलने के कारण 14 स्पा सेंटरों को सील कर दिया गया है। छापेमारी के दौरान एक लाख रुपये नकद, बियर की बोतलें तथा कंडोम बरामद हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बंगाल: चोरी के शक में 24 साल के युवक को इतना पीटा कि गंवा बैठा जान, मालदा में तनाव
2 क्लिनिक में अश्लील वीडियो बना कई महिलाओं से किया, बाप-बेटा गिरफ्तार
3 स्कूल में हमेशा फर्स्ट आती थी, जलन की वजह से भाइयों ने बहन का गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल
जस्‍ट नाउ
X