ताज़ा खबर
 

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, टीवी और बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां पकड़ी गईं

कहा जा रहा है कि यह एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट है। राखी और रंजीता ही यहां सबकुछ संभालती थीं। इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी बोलने से परेहज कर रही है।

पुलिस ने यहां से कई युवकों को भी पकड़ा है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुंबई में पुलिस ने छापेमारी कर बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। रायगढ़ क्राइम ब्रांच की टीम ने अलीबाग स्थित किहिम बीच पर छापेमारी कर देह व्यापार में पड़ी 7 महिलाओं को आजाद कराया। ‘मुंबई मिरर’ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक जिन 7 महिलाओं को पुलिस ने वहां से छुड़ाया है वो सभी महिलाएं टीवी एक्टर्स हैं। इनमें से कुछ ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी एक्टिंग की है। पुलिस ने यहां कोकीन भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि यह कोकीन दो महिलाओं के पास से मिले हैं।

जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच की टीम यहां रेड करने के लिए ग्राहक बनकर आई। गुरुवार की रात जब पुलिस की टीम किहिम बीच के पास स्थित एक मकान में पहुंची तो पता चला कि यहां देह-व्यापार का धंधा फल-फूल रहा है। पुलिस ने यहां से कुल 25 पुरुष और महिलाओं को पकड़ा है। मौका-ए-वारदात से पकड़ी गई राखी नोटानी और रंजिता सिंह उर्फ रेणु पर यह सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है।

पुलिस का दावा है कि छापेमारी में पकड़ी गई 26 ग्राम कोकिन की कीमत बाजार में करीब ढाई लाख रुपया है। रायगढ़ के एसपी अनिल परासकर ने कहा है कि गुरुवार की रात हुई छापेमारी में पकड़े गए कई लोगों पर Narcotic Drugs and Psychotropic Substances Act के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा भी कई अन्य धाराओं में उन सभी पर केस दर्ज किया गया है। कहा जा रहा है कि यह एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट है। राखी और रंजीता ही यहां सबकुछ संभालती थीं। इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी बोलने से परेहज कर रही है। हालांकि पुलिस इसे सेक्स रैकेट के खिलाफ बड़ी सफलता जरुर मान रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 मर्डर के आरोपी ने कोर्टरूम में जज पर फेंकी चप्पल, गालियां भी दीं, जानें- वजह
2 South Delhi: 4 साल के बेटे के सामने महिला को 6 बार मारा चाकू, फिर गला चीरकर की सुसाइड की कोशिश
3 मुस्लिम किशोर ने नहीं कहा ‘जय श्रीराम’ तो कर दी पिटाई, बदमाशों ने धमकी भी दी- ‘टोपी पहनकर मत आना’