ताज़ा खबर
 

राह चलती लड़कियों को चूम कर भाग जाता था, ऐसे धरा गया ‘सीरियल किसर’

पुलिस को सड़क पर ऐसी अश्लील हरकत करने वाले इस बदमाश के बारे में जानकारी तो थी। लेकिन पुलिस वालों के पास ऐसा कोई ठोस सुराग नहीं था जिससे कि वो इस 'सीरियल किसर' को पकड़ सके।

आखिरकार एक दिन यह ‘सीरियल किसर’ बेनकाब हो गया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुंबई में सड़क पर चलने वाली लड़कियों के लिए वो खौफ बन चुका था। वो दबे पांव अचानक पीछे से आता और फिर लड़कियों को पकड़कर और उन्हें चूम कर पलक झपकते ही फरार हो जाता। पुलिस को सड़क पर ऐसी अश्लील हरकत करने वाले इस बदमाश के बारे में जानकारी तो थी। लेकिन पुलिस वालों के पास ऐसा कोई ठोस सुराग नहीं था जिससे कि वो इस ‘सीरियल किसर’ को पकड़ सके। इसने राह चलती कई लड़कियों को अपना शिकार बनाया था और सड़क पर अकेले चलने वाली लड़कियां अब दहशत में आ गई थीं। लेकिन सड़क पर लड़कियों के साथ अश्लील हरकत करने वाले इस शख्स की बदमाशियां ज्यादा दिनों तक नहीं चलीं और एक दिन वो पकड़ गया। 24 मार्च, 2019 को इस गुमनाम ‘सीरियल किसर’ ने विक्रोली रेलवे स्टेशन के पास एक लड़की को चूमा और वहां से फरार हो गया।

लेकिन भागते वक्त इस लड़की ने इस ‘किसर’ को पहचान लिया। पीड़ित लड़की ने पहले अपने परिजनों और फिर तुरंत थाने में जाकर इस मामले में अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस शख्स की पहचान करते हुए पुलिस को बताया कि उसका नाम वसीम शेख है। उसने बताया कि वो वसीम को पहले से जानती है। वसीम कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था लेकिन वो हर बार उसे नजरअंदाज कर देती थी। 24 मार्च को ट्यूशन से लौटने के दौरान वसीम ने विक्रोली स्टेशन पर उसे पीछे से जबरन पकड़ा और सबके सामने उसे चूम कर फरार हो गया।

पुलिस की नाक में दम करने वाले ‘सीरियल किसर’ की पहचान होते ही पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस ने लड़की की निशानदेही पर तुरंत वसीम शेख को गिरप्तार कर लिया। पुलिस ने खुलासा किया कि 25 साल का वसीम जोन-10 के पवई इलाके में रहता है। वसीम, पेशे से ड्राइवर है और लड़कियों से छेड़खानी के उसपर कई मामले दर्ज है। अब पुलिस एक-एक कर वसीम के गुनाहों का हिसाब कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App