ताज़ा खबर
 
title-bar

पुलिसवाला निकला सीरियल किलर, सेक्स वर्करों को बनाता था निशाना

इस पुलिसवाले का पर्दाफाश करने वाली महिला एरिका पेना ने बतलाया कि रात के वक्त जुआन उसे अपने साथ ले गया। अपनी कार में जुआन ने अचानक एरिका पर बंदूक तान दी। घबराई एरिका किसी तरह उस वक्त चलती गाड़ी से निकलकर फरार होने में कामयाब हो गईं। एरिका ने बीते शुक्रवार को एक पुलिस अधिकारी से संपर्क किया और मदद की गुहार लगाई।

जुआन डेविड ऑर्टिड को नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया है। फोटो सोर्स – (ट्विटर, @SullyKGNS)

वर्दी के अंदर छिपा एक पुलिसवाला बड़ी ही चालाकी से एक के बाद हत्याएं कर रहा था। वर्दी की आड़ में छिपे इस सीरियल किलर पर कई महीनों तक किसी को भी शक नहीं हुआ। लेकिन कानून की वर्दी पहनकर कानून को रौंदने वाला यह शख्स आखिरकार कानून के लंबे हाथों से बच नहीं सका। एक सीरियल किलर पुलिस वाले की यह कहानी अमेरिका की है। जुआन डेविड ऑर्टिज नाम का यह हत्यारा Border Patrol supervisor के पद पर तैनात था। पुलिस ने जुआन को टेक्सास के लोरेडो से गिरफ्तार किया है। जुआन ने पुलिस के सामने कबूला है कि उसने चार महिलाओं को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतारा है। जबकि पांचवी महिला किसी तरह से इस बेरहम हत्यारे के चंगुल से बच गई और इसी महिला की शिकायत के बाद जुआन धरा गया। जुआन को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार किया जब वो अपनी गाड़ी से फरार होने की फिराक में था।

35 साल के इस हत्यारे को पकड़ने के बाद पुलिस ने सीरियल किलिंग की एक खौफनाक दास्तान बयां की है। पुलिस ने बतलाया कि जुआन सेक्स वर्करों को अपना निशाना बनाता था। इसने पहला खून 29 साल की महिला मेलिसा रमिरेज का किया। इसके बाद इसने 42 साल की क्लोडाइन एनी लुएरा को मौत के घाट उतारा। इन दोनों की गोली मार कर हत्या करने के बाद वो इन्हें सड़क पर छोड़कर फरार हो गया। हालांकि जब एनी लुएरा को पुलिस ने सड़क से बरामद किया था तो उस वक्त वो जिंदा थी लेकिन इससे पहले की वो इस पुलिस वाले का राज खोल पातीं अस्पताल में उनकी मौत हो गई। इसी तरह इसने दो अन्य महिलाओं को भी मौत के घाट उतारा। पुलिस के मुताबिक इन महिलाओं को जुआन प्रताड़ित भी करता था और फिर उनके सिर में गोलियां दाग देता था।

इस पुलिसवाले का पर्दाफाश करने वाली महिला एरिका पेना ने बतलाया कि रात के वक्त जुआन उसे अपने साथ ले गया। अपनी कार में जुआन ने अचानक एरिका पर बंदूक तान दी। घबराई एरिका किसी तरह उस वक्त चलती गाड़ी से निकलकर फरार होने में कामयाब हो गईं। एरिका ने बीते शुक्रवार को एक पुलिस अधिकारी से संपर्क किया और मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर जुआन को गिरफ्तार कर लिया। कहा जा रहा है कि जुआन ने जिन चार महिलाओं को मौत के घाट उतारा है उसमें एक ट्रांसजेंडर भी शामिल है।

बहरहाल आपको बता दें कि जुआन पिछले 10 सालों से US Border Patrol Supervisor के तौर पर काम कर रहा था। इससे पहले वो यूएस नेवी में भी अपनी सेवा दे चुका है। इस मामले में जुआन को अपने पद से अनिश्चित समय के लिए हटा दिया गया है। 4 हत्याओं के लिए जुआन पर 2.5 मिलियन डॉलर का भारी भरकर जुर्माना भी लगाया गया है। जुआन पर हत्या, किडनैपिंग समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App