Serial Killer: 30 women of three states had been raped and painful death, who carried arms in the black bag - सीरियल किलर: तीन राज्यों की 30 महिलाओं का रेप कर दी थी दर्दनाक मौत, बैग में लेकर चलता था हथियार - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सीरियल किलर: तीन राज्यों की 30 महिलाओं का रेप कर दी थी दर्दनाक मौत, बैग में लेकर चलता था हथियार

एम जयशंकर ने दक्षिण भारत के तीन राज्यों की महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाया, जिनमें तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश शामिल थे।

पुलिस ने इस सीरियल किलर का पीछा करने के लिए करीब 75,000 रुपये खर्च कर दिए थे।

इतिहास में ऐसी कई सीरियल किलिंग की घटनाएं हुई हैं जिनके बारे में जानकर आज भी लोग सिहर जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही सीरियल किलर के बारे में बता रहे हैं जिसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी। हम बात कर रहे हैं सीरियल किलर एम जयशंकर की। एम जयशंकर एक ऐसा सीरियल किलर था जिसने करीब 30 महिलाओं के साथ रेप किया और 15 महिलाओं का बड़ी बेहरमी से कत्ल किया था। कहा जाता है कि एम जयशंकर हमेशा अपने साथ एक काले रंग का बैग लेकर चलता था जिसमें वह महिलाओं को मारने का हथियार रखता था।

सीरियल किलपर एम जयशंकर तमिलनाडु के सालेम का रहने वाला था, जो पेशे से एक ट्रक ड्राइवर था। एम जयशंकर ने दक्षिण भारत के तीन राज्यों की महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाया, जिनमें तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश शामिल थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2011 में उसकी शादी हुई थी और उसकी तीन बेटियां भी थीं।

कहा जाता है कि एम जयशंकर शादी से पहले ही अपराध की दुनिया नें कदम रख चुका था। उसने साल 2008 से अपराध शुरू कर दिया था। इस सीरियल किलर का शिकार अक्सर वेश्याएं होती थीं। वह महिलाओं को अगवा कर उनका रेप करता था और बाद में अपने बैग से हथियार निकाल कर उन्हें बेरहमी से मार देता था। 2008 से 09 तक उसने करीब 12 महिलाओं को इसी तरह अपना शिकार बनाया था।

साल 2013 तक पुलिस ने उसे दो बार अरेस्ट किया लेकिन वह दोनों बार पुलिस के चंगुल से भाग निकाला था। आखिरी बार पुलिस ने एम जयशंकर को 6 सितबंर 2013 को पकड़ा था। बताया जाता है कि पुलिस ने इस सीरियल किलर का पीछा करने के लिए करीब 75,000 रुपये खर्च कर दिए थे।

इस दौरान इस हत्यारे का एक पैर में फ्रैक्चर हो गया था, जिसका 23 सितंबर को ऑपरेशन करना पड़ा था। फिलहाल वह जेल में 10 साल की सजा काट रहा है। एम जयशंकर सीरियल किलर पर अभी भी 20 से ज्यादा मामलों के लिए तमिलनाडु और कर्नाटक में केस चल रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App