ताज़ा खबर
 

सीरियल कैट किलर: बिल्लियों का गला काट अंदर के ऑर्गन्स निकाल लेता था ये सनकी

अधिकारियों के मुताबिक इस बिल्ली की पिटाई की गई थी और हत्यारे ने उसके साथ क्रूरता करते हुए उसके शरीर के कई अंदरुनी ऑर्गेन निकाल लिए थे। इससे पहले 3 अगस्त को मारी गई बिल्ली के बारे में पुलिस ने बतलाया है कि इस बिल्ली ने अपनी आत्मरक्षा में हमलावर के साथ जंग भी लड़ा था।

Author August 30, 2018 10:12 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – indian express)

यह सीरियल किलर दूसरे अन्य सभी सीरियल किलरों से अलग है। अमेरिका के इस किलर की हैवानियत देखकर यहां लोग हैरान हैं। दरअसल यह सनकी किलर इंसानों को नहीं बल्कि बिल्लयों को एक के बाद एक मौत के घाट उतारता जा रहा है। वॉशिंगटन में बीते मंगलवार को एक और बिल्ली की निर्ममता पूर्वक हत्या ने यहां पुलिस, पशु प्रेमियों और मीडिया सबको चौंका दिया है। KIRO-TV ने कहा है कि फॉरेंसिक जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि इस बिल्ली की हत्या का तरीका भी अब तक मारी गईं अन्य 11 बिल्लियों की तरह ही था। 12वीं बिल्ली को भी सभी अन्य 11 मृत बिल्लियों की तरह ही घांव दिये गये थे।

पिछले 6 महीने से ओलंपिया, लेसिया और टमवाटर में कुल मिलाकर 12 बिल्लियों की हत्या हो चुकी है। इतना ही नहीं बेहद क्रूरता पूर्वक इनकी हत्या करने के बाद हत्यारे ने इनके शवों को क्षत-विक्षत कर इनके शरीर के कई अंग भी निकाल लिए हैं। जानवरों की सुरक्षा के लिए काम करने वाले एक संगठन ने कहा है कि इन हत्याओं के बाद बिल्लियों का पब्लिक प्लेस पर नजर आना कम हो गया है।

जानकारी के मुताबिक फरवरी के महीने से ही वॉशिंगटन के अलग-अलग जगहों से बिल्लियों के गायब होने या फिर उनकी हत्या किये जाने की शिकायतें आ रही थीं। पुलिस के मुताबिक शुरुआत में मारी गईं 7 बिल्लियों को एक ही शख्स ने मौत के घाट उतारा है। जिसके बाद अब वह शख्स सीरियल ‘कैट किलर’ बन गया है। पुलिस के मुताबिक 9वीं बिल्ली जो बीते 19 अगस्त से लापता थीं। अगले दिन 20 अगस्त को उसका शव मिला।

अधिकारियों के मुताबिक इस बिल्ली की पिटाई की गई थी और हत्यारे ने उसके साथ क्रूरता करते हुए उसके शरीर के कई अंदरुनी ऑर्गन निकाल लिए थे। इससे पहले 3 अगस्त को मारी गई बिल्ली के बारे में पुलिस ने बतलाया है कि इस बिल्ली ने अपनी आत्मरक्षा में हमलावर के साथ जंग भी लड़ा था। इस बिल्ली के पंजे से हमलावर का डीएनए सैंपल हासिल किया गया है।

इधर इस मामले में अधिकारियों ने इस गुमनाम सीरियल ‘कैट किलर’ के सिर पर 30,000 डॉलर के इनाम भी रखा है। इतना ही नहीं इस मामले को सुलझाने के लिए एक प्राइवेट डिटेक्टिव की मदद भी ली जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App