ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: छात्र का अपहरण कर मांगी 10 लाख की फिरौती, पुलिस ने किया मामला दर्ज

मथुरा में 10वीं के एक छात्र को अपहरणकर्ताओं ने अगवा कर लिया, परिवार के अनुसार वह स्कूल गया था लेकिन वहां से घर नहीं लौटा

अपहरण-सांकेतिक चित्रसांकेतिक चित्र (फोटो सोर्स – इन्डियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक सनसनीखेज़ खबर सामने आई है। एक छात्र सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकला, लेकिन लौटकर वापस  घर नहीं पहुंचा, इसके बाद परिवार वालों ने आनन-फानन में छात्र को खोजने की कोशिश शुरू कर दी लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं मिलने पर परिवार को चिंता होने लगी। घटना थाना सदर बाज़ार क्षेत्र के औरंगाबाद गाँव की है जहाँ कान्हा माखन स्कूल में पढने वाला 10वीं कक्षा का 14 वर्षीय छात्र हरगोपाल  सोमवार को स्कूल गया मगर वहां से घर नहीं लौटा। बेटे को धोंधने की हर संभव कोशिश के बाद कुछ हाथ न लगने पर अचानक कुछ ऐसी सूचना परिवार तक पहुंची जिसने सबको हिलाकर रख दिया।

14 वर्षीय अपहृत छात्र हरगोपाल के चचेरे भाई ‘छोटू’ ने उसके पिता फूलसिंह को यह जानकारी दी कि इस मामले को लेकर उसके पास व्हाट्सएप पर एक मेसेज आया है जिसमे हरगोपाल को छोड़ने के बदले 10 लाख रुपयों की फिरौती मांगी गई है। यह जानकारी मिलने के बाद परिवार सदमे में है और इसके संबंध में उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगाई।

हालांकि इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस का दावा है कि हरगोपाल के पिता फूलसिंह की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए मथुरा रिफाइनरी थाना के प्रभारी अनुराग शर्मा ने बताया, “अपहृत लड़के के पिता की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर  मेसेज के सहारे मोबाईल की लोकेशन एवं अपहरणकर्ताओं का पताने का प्रयास किया जा रहा है, जल्द ही सर्विलांस की मदद से उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा”

Next Stories
1 महाराष्ट्र: सेना का अफसर बन टू-व्हीलर बेचने के लिए ऑनलाइन दिया विज्ञापन, फिर ठग लिए 67 हजार रुपए
2 VIDEO: बुर्का पहन कॉलेज आई लड़कियां तो छड़ी से डराकर भगाने लगे प्रिंसिपल, मचा बवाल
3 New traffic rules: हेलमेट नहीं पहनने पर टोका तो पुलिसकर्मी ने पकड़ लिया युवक का कॉलर, बोला- तेरी इतनी हिम्मत, मुझसे पूछेगा सवाल
ये पढ़ा क्या?
X