ताज़ा खबर
 

Delhi: कनॉट प्लेस पर मर्डर, बंगाल साहिब गुरुद्वारे के पास शेल्टर होम में एंट्री नहीं मिली तो बेघर बदमाशों ने चाकू से गोद डाला

मृतक प्रवीण अपने दोस्त राजी मोहम्मद के साथ घूम रहा था, इनमें से एक ने मोहम्मद के साथ झगड़ा शुरू किया, वहीं दूसरे ने प्रवीण को चाकू से गोद डाला और उसके सिर पर ईंट से हमला कर दिया।

kanpurप्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

देश की राजधानी दिल्ली के दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस (Connaught Place) में एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां एक दो बेघर लोगों को पुलिस ने मर्डर के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इन दोनों पर एक 26 वर्षीय सफाईकर्मी को बंगला साहिब गुरुद्वारा (Bangla Sahib Gurdwara) के पास बने एक नाइट शेल्टर के पास मौत के घाट उतारने का आरोप लगा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक ने दोनों आरोपियों को अवैध गतिविधियों के लिए शेल्टर होम में एंट्री देने से मना कर दिया था।

यहां हुई वारदातः मंगलवार (15 अक्टूबर) को इस वारदात की जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा, ‘शनिवार (12 अक्टूबर) को कुणाल उर्फ अंशुल और प्रेम कुमार नाम के दो लोगों ने प्रवीण को राजीव गांधी हैंडीक्राफ्ट भवन के पास चाकू से गोदकर मार डाला था।’ ये दोनों चलती ट्रेन में पॉकेटमारी के कई मामलों में शामिल थे, इसका खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने इनके कब्जे से 14 चोरी किए हुए फोन और दो लैपटॉप जब्त किए। जहां से ये सामान जब्त हुआ वहीं आरोपियों ने मर्डर के दौरान पहने हुए खून से सने कपड़े छुपाए थे।

दोस्त के साथ घूम रहा था प्रवीणः मृतक प्रवीण अपने दोस्त राजी मोहम्मद के साथ घूम रहा था, इनमें से एक ने मोहम्मद के साथ झगड़ा शुरू किया, वहीं दूसरे ने प्रवीण को चाकू से गोद डाला और उसके सिर पर ईंट से हमला कर दिया। डीसीपी ईश सिंघल के मुताबिक घायल शख्स को पास के ही सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। बाद में उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

शेल्टर होम में बैन थी दोनों की एंट्रीः मोहम्मद की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है। नाइट शेल्टर के केयरटेकर मंजीत सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों की एंट्री बैन कर दी गई थी क्योंकि वो अवैध गतिविधियों में लिप्त रहते थे। प्रवीण ने दो-तीन बार इन दोनों को शेल्टर होम से निकाल दिया था, जिससे उनकी प्रवीण से दुश्मनी हो गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi: तेज रफ्तार गाड़ी ने डेढ़ साल की मासूम को रौंदा, बच्ची की लाश देख बेहोश हो गई मां
2 मारपीट में कार्रवाई नहीं करने के लिए युवक ने लगाया पुलिस पर आरोप, केरोसीन छिड़क कर थाने में लगाई आग
3 Delhi Metro: कर्ज से परेशान था शख्स, उत्तम नगर पूर्वी स्टेशन की रेलिंग से कूदकर कर ली आत्महत्या
IPL 2020 LIVE
X