scorecardresearch

Vikrant Rona: नार्थ इंडिया में सलमान खान फिल्म्स रिलीज करेगा किच्चा सुदीप की 3डी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म

Vikrant Rona: फिल्म में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मौजूदगी वाले एल्बम ‘रा रा रक्कम्मा’ (Ra Ra Rakkamma) का लिरिक वीडियो कन्नड़ भाषा में 23 मई को रिलीज होगा।

Actor Kichcha Sudeep | Vikrant Rona | Vikrant Rona Trailer | Jacqueline Fernandez | 3D Mystry Thriller
किच्चा सुदीप स्टारर फिल्म विक्रांत रोणा 28 जुलाई को रिलीज होगी। (Photo Credit – Twitter/@VikrantRona)

साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) की फिल्म विक्रांत रोणा रिलीज से पहले ही काफी समय से चर्चा में है। हालांकि, अब फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। किच्चा सुदीप की 3डी मिस्ट्री थ्रिलर विक्रांत रोणा (Vikrant Rona) को उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स यानी एसकेएफ (SKF) द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।

किच्चा सुदीप की बहुप्रतीक्षित फिल्म विक्रांत रोणा के फिल्म के ट्रेलर (Vikrant Rona Trailer) को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर साझा किया। उत्तर भारत में इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स यानी एसकेएफ (SKF) के बैनर तले प्रस्तुत किया जाएगा। हालांकि, ट्रेलर से ही पता चल रहा है कि फिल्म लोगों के लिए अच्छी साबित हो सकती है।

इसके अलावा, हाल ही में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मौजूदगी वाले एल्बम ‘रा रा रक्कम्मा’ (Ra Ra Rakkamma) के पहले गाने की रिलीज डेट की घोषणा की गई थी, जो 23 मई को निर्धारित की गई है। इस गाने में जैकलीन फर्नांडीज को गडंग रक्कम्मा – ‘द क्वीन ऑफ गुड टाइम्स’ (Gadang Rakkamma – The Queen Of Good Times) के रूप में दिखाया गया है।

फिल्म के ट्रेलर और लिरिक वीडियो की घोषणा ने दर्शकों के बीच ‘विक्रांत रोणा’ को लेकर अपेक्षाएं बढ़ा दी हैं। गाने को सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) और नकाश अजीज ने गाया है और पोस्टर के लुक से यह गाना पूरी तरह से रंगीन वाइब्स में डूबा होगा जो दर्शकों को ज्यादा आकर्षित कर रहा है। मिस्ट्री थ्रिलर (Mystry Thriller) के रूप में आ रही फिल्म विक्रांत रोना को 28 जुलाई को 3 डी में दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा।

अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि वे प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यश स्टारर ‘केजीएफ’ (Yash Starrer KGF) जैसी कन्नड़ उद्योग से एक और बड़ी फिल्म की उम्मीद कर रहे हैं। बता दें, ‘विक्रांत रोणा’ में किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) लीड रोल में है। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं।

फिल्म को जी स्टूडियोज (Zee Studios) द्वारा प्रस्तुत किया गया है और जैक मंजूनाथ (Jack Manjunath) ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत इसे निर्मित किया है। जबकि इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित है। यह पैन वर्ल्ड 3डी फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी (Hindi) सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी। साथ ही अरबी, जर्मन, रूसी, मंदारिन और अंग्रेजी जैसी भाषाओं में भी इसके रिलीज होने की उम्मीद है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट