ताज़ा खबर
 

BJP की पंचायत सदस्य ने खुद पर कैरोसिन छिड़क की जान देने की कोशिश, बोली- झूठे केस में फंसा रहे पार्टी के विधायक

सहारनपुर में एक भाजपा महिला सदस्य ने अपने परिवार पर झूठे केस करवाने का आरोप लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। पुलिस ने महिला को सुरक्षित बचा लिया।

Author सहारनपुर | Published on: September 22, 2019 2:39 PM
upप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भाजपा विधायक बृजेश सिंह के घर के बाहर एक बीजेपी पार्टी के सदस्य ने खुद पर केरोसीन तेल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। पीड़िता का आरोप है कि विधायक ने उसके परिवार वालों पर गलत आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया है। बता दें कि इसी के विरोध में उसने यह कदम उठाया है। बता दें कि महिला सदस्य को आत्महत्या से रोकने के लिए पुलिसकर्मियों के साथ देवबंद बीजेपी चीफ गजराज राणा भी कुद पड़े, जिसमें उन्हें मामूली चोटें भी आई हैं। वहीं विधायक ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत ठहराया है।

क्या है मामलाः पुलिस के अनुसार, 35 वर्षीय जिला पंचायत सदस्य शशि त्यागी ने आरोप लगाया है कि उसके परिवार वालों पर विधायक के कहने पर झूठा केस दर्ज किया है। जबकि विधायक ने इन आरोपों को गलत बताया है। महिला ने आरोप लगाया है कि अंबेठा गांव में उसके पिता पर अपराधिक मामले विधायक के कहने पर दर्ज की गई है। वहीं उसके चाचा पर भी एक छेड़छाड़ का मामला दर्ज है। महिला का कहना है कि शिकायत करवाने में विधायक सिंह का हाथ है।

National Hindi News, 22 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बीजेपी नेता और पुलिस कई थी महिला के घर समझानेः पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि त्यागी ने शुक्रवार (21 सिंतबर) को आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इसलिए उसे समझाने के लिए बीजेपी नेता के साथ पुलिस भी उसके घर गई थी। बताया जा रहा है कि महिला ने चाय लाने के बहाने घर से बाहर निकली और वह विधायक के घर के बाहर जाकर खुदकुशी करने की कोशिश करने लगी। हालांकि उसे आत्महत्या करने से बचा लिया गया है।

Uttar Pradesh Rains, Weather Forecast Today Live Updates: उत्तर प्रदेश में आई बाढ़ की खबरों के लिए क्लिक करें

विधायक की सफाईः बता दें कि महिला को आत्महत्या करने से बचाने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी इलाज हुई और वह फिलहाल ठीक है। वहीं पुलिस ने यह भी बताया कि महिला पर आत्महत्या का मामला दर्ज नहीं किया गया है। पार्टी ने त्यागी पर पार्टी की छवि खराब करने के लिए कार्रवाई करने की भी बात कही है। वहीं इस मामले में विधायक ने बयान देते हुए कहा कि महिला ने उनपर गलत आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि त्यागी के पिता पर एक स्थानीय ने शिकायत की है। वे तो त्यागी की ही मदद करने के लिए सामने आए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चिन्मयानंद पर आसाराम को यौन शोषण के आरोपों से बचाने का भी आरोप, खुद भी ऐसे ही मामले में फंसे
2 6 महीने पहले छीना था मोबाइल, अब लुटेरे ने जेल से कॉल कर मांगी माफी, कहा- गवाही मत दो, नया फोन दिला दूंगा
3 Delhi : बदमाशों को लेकर ससुराल पहुंचा जीजा, सालियों ने किया डटकर मुकाबला तो भाग निकला