डिबेट शो में सत्ताधारी दल के नेता ने वरिष्ठ पत्रकार को जमकर पीटा, VIDEO वायरल होने पर मचा था बवाल

अचानक मसरूर अली सियाल अपनी कुर्सी से उठ गए और उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया।

crime, crime newsडिबेट शो में मारपीट का यह वीडियो वायरल हुआ था। फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट

टीवी चैनलों पर होने वाले डिबेट शो में आने वाले मेहमानों के बीच अक्सर तीखी नोंकझोंक हो जाती है। आज हम एक ऐसे टीवी डिबेट शो के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जहां बहस होने पर एक पैनलिस्ट ने वरिष्ठ पत्रकार को जमीन पर पटक दिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। आरोप लगा था कि सत्ताधारी दल के एक नेता ने वरिष्ठ पत्रकार की पिटाई की है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसे लेकर काफी हंगामा भी मचा था।

बात साल 2019 के जून के महीने की है। उस वक्त पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल ‘के 21 न्यूज’ चैनल पर लाइव डिबेट चल रहा था। शो का नाम था ‘न्यूज लाइन विद आफताब मुघेरी।’ इस डिबेट शो में बतौर पैनलिस्ट सत्ताधारी पीटीआई के नेता मसरूर अली सियाल और कराची प्रेस क्लब के प्रमुख इम्तियाज खान भी मौजूद थे। डिबटे शो के दौरान पीटीआई नेता और वरिष्ठ पत्रकार इम्तियाज खान के बीच तीखी बहस हो गई।

अचानक मसरूर अली सियाल अपनी कुर्सी से उठ गए और उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद सत्ताधारी दल के नेता ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। काफी देर तक मसरूर अली सियास पत्रकार के साथ उलझे रहे। स्टूडियो में यह नजारा देख अन्य लोग दंग रह गए। थोड़ी देर बाद वहां मौजूद मेहमान और क्रू मेंबरों ने इन दोनों के बीच चल रहे झगड़े को शांत कराया।

डिबेट शो के दौरान स्टूडियो के अंदर हुई मारपीट का वीडियो पाकिस्तान की एक पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर उस वक्त शेयर किया था।

इस वीडियो को शेयर करते हुए नायला इनायत ने लिखा था कि ‘क्या यही नया पाकिस्तान है? पीटीआई के मसरूर अली सियाल ने कराची प्रेस क्लब के अध्यक्ष इम्तियाज खान पर लाइव न्यूज शो के दौरान हमला कर दिया।’ इस वीडियो के वायरल होने पर पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पीटीआई की काफी किरकिरी हुई थी।

Next Stories
1 ‘चुप! वर्दी उतर सकती है तुम्हारी’, जब BJP कार्यकर्ता का नाम गुंडा लिस्ट में डालने पर केंद्रीय मंत्री ने पुलिस को हड़काया था…
2 पटना: ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ गोद में बच्चे को लेकर भटकती रही मां, नहीं मिला स्ट्रेचर; राजद नेता तेजप्रताप ने नीतीश कुमार पर बोला हमला
3 कौन है 40 लाख का इनामी नक्सली हिडमा? जिसे बताया जा रहा है नक्सली हमले का मुख्य आरोपी
यह पढ़ा क्या?
X