ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: RSS कार्यकर्ता की हत्या, आरोपी ने कबूला जुर्म, कहा- बेटी को परेशान कर रहा था

अब इस मामले में पुलिस कंवरपाल और उसके बेटे को गिरफ्तार करने के बाद हत्या के तीसरे आरोपी और कंवरपाल के भाई प्रमोद की तलाश कर रही है।

Author Published on: September 16, 2019 12:59 PM
पुलिस ने जंगलों से आरएसएस कार्यकर्ता का शव बरामद किया था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक RSS कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप दो युवकों पर लगा है। दोनों युवक रिश्ते में बाप-बेटे हैं। जिले की पुलिस ने सोमवार (16-09-2019) को मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि इस मामले में पकड़े गए बाप-बेटे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इन दोनों ने पुलिस को सामने यह भी बताया कि आखिर उन्होंने इस हत्याकांड को क्यों अंजाम दिया? हत्या की वजह बताने से पहले हम आपको बतातें कि आखिर क्या है यह पूरा मामला..?

पुलिस ने बीते रविवार (15-09-2019) को मुजफ्फरनगर के जंगलों से एक युवक की लाश बरामद की थी। इस लाश की शिनाख्त 23 साल के पंकज के रुप में हुई। यह भी खुलासा हुआ कि पंकज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का कार्यकर्ता है। पुलिस को इस मामले में हत्या का अंदेशा था लिहाजा उसने पूरी शिद्दत के साथ इस मामले की तफ्तीश शुरू की।

बता दें कि इसस पहले पंकज बीते शनिवार (14-09-2019) को अपने दोस्त सोनू के साथ मोटरसाइकिल पर बैठ कर घर से निकला था। जब पंकज देर रात तक घर नहीं आया तो उसके परिवार वालों ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने तलाश के दौरान पंकज का शव बरामद कर लिया।

इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच के आधार पर सोनू और उसके पिता कंवरपाल को गिरफ्तार कर लिया। कंवरपाल ने पुलिसिया पूछताछ में कबूल किया कि उसने, उसके बेटे और उसके एक भाई ने मिलकर पंकज को मौत के घाट उतारा है। कंवरपाल ने बताया कि वो सभी भी पंकज के ही गांव करवारा के रहने वाले हैं। इस हत्याकांड को शनिवार की शाम अंजाम दिया गया है। कंवरपाल ने बताया कि पंकज पिछले कई महीने से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। इसी वजह से उन्होंने अपने बेटे के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

अब इस मामले में पुलिस कंवरपाल और उसके बेटे को गिरफ्तार करने के बाद हत्या के तीसरे आरोपी और कंवरपाल के भाई प्रमोद की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 छात्राओं की कुर्ती की लंबाई चेक करने के लिए तैनात किए कर्मचारी! VIDEO हुआ वायरल
2 चेन स्नैचिंग करते पकड़ा गया कैब चालक, बोला- बेटियों की पढ़ाई काफी महंगी, इस वजह से उठाना पड़ा यह कदम
3 45 साल की स्कूल टीचर 14 साल के छात्र से 15 महीने तक बनाती रही संबंध, बेटे ने किया खुलासा तो पकड़ी गई