ताज़ा खबर
 

खिलौना पिस्टल दिखाकर महिला के साथ लूटपाट, लोगों ने दौड़ाया तो बाइक और पिस्टल छोड़ भागे बदमाश

महिला ने इस मामले में पुलिस में कोई शिकायत नहीं की लेकिन एक चश्मदीद की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली के जीटीबी एंक्लेव इलाके में गुरुवार (19 सितंबर) को दो बाइक सवार बदमाशों ने खिलौने की पिस्टल दिखाकर एक महिला की पर्स छीनकर भागने लगे। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने बदमाशों का पीछा किया। पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने अपनी बाइक और खिलौने वाली पिस्टल मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए।

 चश्मदीद ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट: महिला ने इस मामले में पुलिस में कोई शिकायत नहीं की, लेकिन एक चश्मदीद की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने के बाद से पुलिस उन बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने वाले शख्स का नाम पूरन सिंह चौहान है। जो जीटीबी एंक्लेव स्थित जनता फ्लैट में रहते हैं। पूरन सिंह पेशे से मार्शल आर्ट ट्रेनर हैं।

National Hindi News, 22 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पिस्टल दिखाकर भीड़ से बचेने की कोशिश : पूरन सिंह ने बताया कि वह गुरुवार(19 सितंबर) की शाम अपनी छत पर थे। तभी उनके घर के सामने लगे बाजार में बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला को पिस्टल दिखाकर उसके साथ लूटपाट कर भागने लगे। महिला के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोगों ने बदमाशों का पीछा करने लगें। वे पिस्टल दिखाकर लोगों को डराने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके।

बाइक और पिस्टल छोड़ भागे बदमाश: बदमाशों ने पकड़े जाने के डर से बाइक और पिस्टल छोड़कर पैदल ही फरार हो गए। वहां मौजूद आसपास के लोगों ने बताया कि बदमाशों ने महिला को पिस्टल दिखाकर, उसकी पर्स लूटने की कोशिश की। हालाकि महिला ने पुलिस में कोई शिकायत नहीं की। इस मामले में पुलिस चश्मदीद पूरन की शिकायत पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CERT ने नकली ई-मेल से कहा रहने को सावधान, आयकर विभाग के नाम से भेजे जा रहे मालवेयर सूचना चुरा रहे
2 मोटर चोरी के आरोप में दलित की खूब पिटाई, अस्पताल के रास्ते में ही दम तोड़ा
3 UP : संपत्ति बनी काल, 40 बीघे जमीन के लिए पोते ने बुजर्ग को काट डाला, बंटवारे में अपने पास रख ली थी
ये पढ़ा क्या?
X