ताज़ा खबर
 

मां की अस्थियां लेकर हरिद्वार जा रहा था युवक, चेन्नई एक्सप्रेस में लुटेरे कलश ले भागे

चेन्नई एक्सप्रेस सहारनपुर से होकर गुजरती है और लुटेरों ने अपनी साजिश को अंजाम देने के लिए रात का वक्त चुना था। रात के वक्त स्टेशन पर ट्रेन के आते ही लुटेरे ट्रेन के अंदर दाखिल हो गए।

train, chennail express, lootलूटपाट से यात्री दहशत में आ गए। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

ट्रेन में यात्रियों का सफर सुरक्षित हो इसके लिए अक्सर सुरक्षा के पुख्ता दावे किए जाते हैं। लेकिन बावजूद इसके कई बार ट्रेनों में डकैती या लूटपाट से जुड़ी खबरें मीडिया में आती रहती हैं। एक बार फिर लुटेरों ने एक ट्रेन को अपना निशाना बनाया है और इस बार भी उन्होंने ट्रेन के अंदर जमकर उत्पात मचाया है। शुक्रवार (15 मार्च, 2019) को चेन्नई एक्सप्रेस लुटेरों के निशाने पर थी। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में ट्रेन के पहुंचते ही लुटेरों ने इस ट्रेन पर धावा बोल दिया।

चेन्नई एक्सप्रेस सहारनपुर से होकर गुजरती है और लुटेरों ने अपनी साजिश को अंजाम देने के लिए रात का वक्त चुना था। रात के वक्त स्टेशन पर ट्रेन के आते ही लुटेरे ट्रेन के अंदर दाखिल हो गए। तमंचे के बल पर लुटेरों ने सबसे पहले यात्रियों को अपने कब्जे में ले लिया। चेन्नई एक्सप्रेस के तीन डब्बों में काफी देर तक इन बदमाशों ने लूटपाट मचाया। लुटेरों ने यात्रियों के नगदी पैसे, सोने की चेन इत्यादि लूट लिए। ट्रेन से निकलते वक्त यह बदमाश एक यात्री का कलश भी अपने साथ ले गए।

लेकिन जिस कलश को लुटेरों ने बेशकीमती समझा था उसमें इस यात्री की मां की अस्थियां थीं और वो इन अस्थियों को गंगा में प्रवाहित करने जा रहे थे। चेन्नई के रहने वाले इस शख्स ने लुटेरों को कई बार समझाया कि उस कलश में कुछ और नहीं बल्कि उनकी मां की अस्थियां हैं, लेकिन लुटेरो उनकी भाषा इसलिए नहीं समझ सके क्योंकि वो उनसे दक्षिण भारत की प्रचलित भाषा तेलुगु में बात कर रहे थे। लुटेरों ने कई महिलाओं के मंगलसूत्र भी लूट लिए। इस लूटपाट का शिकार आईआईटी रुडकी के एक प्रोफेसर कुमार पी का परिवार भी हुआ। बहरहाल इस मामले में जीआरपी थाने में केस दर्ज कराया गया है। पुलिस इन लुटेरों का सुराग तलाशने में जुटी है। (और… CRIME NEWS)

Next Stories
1 अवैध संबंध में मारा गया यह हिस्ट्री शीटर, हत्यारे ने प्राइवेट पार्ट को भी कर दिया था क्षत-विक्षत
2 चेन्‍नई: पिल्लों संग दुराचार कर रहा था शख्स, महिला ने देखा और पुलिस से कर दी शिकायत, सीसीटीवी में कैद है गंदी हरकत!
3 इटली में राजनैतिक तूफान खड़ा करने वाली मॉडल की रहस्‍यमयी मौत, नए खुलासे से मचा हड़कंप
ये पढ़ा क्या?
X