ताज़ा खबर
 

छत तोड़कर बैंक में उतरे और उड़ा दिया लाखों का माल, हार्ड डिस्क न होने से नहीं मिला कोई CCTV रिकॉर्ड, बेहोश हुईं महिलाएं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बदमाशों ने बैंक में मौजूद कुल 180 लॉकर्स में से उन्हीं को निशाना बनाया जिनमें जेवर और नकदी ज्यादा थे। यह घटना पानीपत के सनौली रोड स्थित एक गुरुद्वारे में हुई।

punjab and sind bankफोटो सोर्स: एएनआई

हरियाणा के पानीपत में चोरों ने पंजाब एंड सिंध बैंक पर धावा बोल दिया। रविवार की छुट्टी का फायदा उठाते हुए चोर छत का स्लैब तोड़ते हुए बैंक में घुसे और स्ट्रॉन्ग रूम भी तोड़ दिया। यह घटना एक गुरुद्वारा परिसर में संचालित हो रहे बैंक में हुई। इस दौरान करीब छह लॉकर्स तोड़े जाने की खबर मिली है। इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि इन लॉकर्स में कई लाख रुपए का सामान था, हालांकि अब तक नुकसान का पुख्ता आंकड़ा सामने नहीं आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बदमाशों ने बैंक में मौजूद कुल 180 लॉकर्स में से उन्हीं को निशाना बनाया जिनमें जेवर और नकदी ज्यादा थे। यह घटना पानीपत के सनौली रोड स्थित एक गुरुद्वारे में हुई। जिस बैंक को निशाना बनाया गया उसके ऊपर एक स्कूल भी संचालित होता है। सोमवार (12 अगस्त) की सुबह जब सफाईकर्मी स्कूल की पहली मंजिल पर सफाई कर रहा था तो उसने देखा करीब दो फीट का स्लैब टूटा हुआ था।

National Hindi News, 13 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

मौके पर छोड़ गए ये सामानः स्लैब टूटने की जानकारी मिलते ही स्कूल स्टाफ ने गुरुद्वारा प्रबंधन को बताया। इसके बाद बैंक अधिकारी, गुरुद्वारा प्रबंधन के लोग और पुलिस मौके पर पहुंचे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश घटनास्थल पर ही ड्रिल मशीन, रॉड, हथौड़ी, रस्सी आदि छोड़कर भाग गए।

Bihar News Today, 13 August 2019: बिहार से जुड़ी खास खबरों के लिए क्लिक करें

हार्ड डिस्क न होने से नहीं हुई रिकॉर्डिंगः जांच में पता चला कि हार्ड डिस्क नहीं होने के चलते बैंक में हुई यह पूरी वारदात सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड नहीं हो पाई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जो लॉकर टूटे हैं उनके मालिकों को काफी झटका लगा है। कुछ महिलाओं के यह खबर सुनते ही बेहोश होने की भी जानकारी मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘जिंदगी बर्बाद कर दी..ऐसे पिता किसी को ना मिले’, Whats app स्टेटस लिख दो बहनों और मां ने कर लिया सुसाइड
2 VIDEO: हथियारबंद बदमाशों से भिड़ गए बुजुर्ग दंपती, फेंकी कुर्सी, बरसाए चप्पल
3 एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी ने instagram पर सुनाई आपबीती, लोगों ने कहा- नाज है तुमपर