ताज़ा खबर
 

राबड़ी देवी बोलीं- बिहार में घिनौना काम करने वालों को सत्ता का संरक्षण, नीतीश कुमार से कोई काहे नहीं सवाल पूछता?

RJD Rabri Devi- JDU CM Nitish Kumar: राबड़ी देवी ने ट्वीट में हैदराबाद एनकाउंटर का स्वागत करते हुए लिखा कि बिहार में सरकार पस्त, विधि व्यवस्था ध्वस्त और गुंडे-मवाली मस्त हैं। नीतीश कुमार से कोई काहे नहीं सवाल पूछता?

Author पटना | Updated: December 7, 2019 10:14 AM
राबड़ी देवी और नीतीश कुमार एक्सप्रेस फोटो

RJD Rabri Devi- JDU CM Nitish Kumar: बिहार की पूर्व सीएम और आरजेडी नेता राबड़ी देवी (Rabri devi) ने हैदराबाद कांड के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर राज्य में महिलाओं के खिलाफ हो रही कथित हिंसा पर निशाना साधा है। राबड़ी देवी ने ट्वीट में हैदराबाद एनकाउंटर का स्वागत करते हुए लिखा कि बिहार में सरकार पस्त, विधि व्यवस्था ध्वस्त और गुंडे-बलात्कारी मस्त है। नीतीश कुमार से कोई काहे नहीं सवाल पूछता?

क्या बोलीं राबड़ी देवी: आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने ट्वीट में सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए लिखा कि बिहार में प्रतिदिन सैंकड़ों कुकृत्य की घटनाओं के बारे में सुन व्यथित हो जाती हूं। नेता से पहले मां हूं। इसके बाद उन्होंने लिखा- “बिहार में सरकार पस्त, विधि व्यवस्था ध्वस्त और गुंडे-मवाली मस्त हैं। अबतक मुजफ्फरपुर बालिका गृह के आरोपियों को सजा नहीं मिली है। नीतीश कुमार से कोई काहे नहीं सवाल पूछता?”

हैदराबाद एनकाउंटर पर कही यह बात: राबड़ी देवी ने हैदराबाद एनकाउंटर के मुद्दे पर कहा कि वहां जो हुआ वह निश्चित रूप से अपराधियों के हौसले तोड़ने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि हम इसका स्वागत करते हैं। बिहार में भी महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले बढ़ रहे हैं।

नीतीश सरकार पर साधा निशाना: राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा कि यौन अपराध जैसा जघन्य अपराध करने वालों को निश्चित रूप से तय समय सीमा के अंदर कानूनन सजा मिलनी चाहिए। लेकिन बिहार में ऐसा घिनौना कार्य करने वालों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है। मुजफ्फरपुर में 34 मासूम लड़कियों के साथ गलत काम करने वाले आरोपियों को सजा नहीं हुई है। CM ने आरोपियों को बचाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ढाबे पर थूकने से मना किया तो भड़क उठे बदमाश, ताबड़तोड़ फायरिंग कर नौकर को मार डाला; मालिक की हालत गंभीर
2 पहले BJP विधायक के पास महिला को भेजा, फिर अश्लील वीडियो बना करने लगे ब्लैकमेल, 8 बदमाश गिरफ्तार
3 पत्नी की बीमारी से तंग था, पति ने जिंदा दफन कर मार डाला; चढ़ा पुलिस के हत्थे
ये पढ़ा क्‍या!
X