ताज़ा खबर
 

रिया के अलावा इस अभिनेत्री के घर भी ड्रग्स मामले में छापेमारी, क्राइम ब्रांच के बुलाने पर भी नहीं आईं

इससे पहले अभिनेत्री के दोस्त रवि शंकर से पुलिस ने पूछताछ की थी और उन्हें ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था।

RHEA CHAKRABORTY, NCB, CCBअभिनेत्री के एक दोस्त को ड्रग्स सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया है।

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन का पता लगाने में जुटी जांच एजेंसी ने शुक्रवार (04-09-2020) की सुबह मुंबई स्थित रिया चक्रवर्ती के घर छापेमारी की है। इस बीच ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े एक अलग मामले में Central Crime Branch (CCB) ने कन्नड़ की मशहूर अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के घर पर भी छापेमारी की है। यह छापेमारी बेंगलुरू में की गई है। बताया जा रहा है कि सीसीबी की टीम सर्च वारंट लेकर अभिनेत्री के घर पहुंची थी और यहां छानबीन की गई है।

30 साल की अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के बारे में बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में उन्हें 29 अगस्त को समन जारी कर बुलाया था। लेकिन रागिनी जांच टीम के सामने पेश नहीं हुई थीं। जिसके बाद यह छापेमारी क्राइम ब्रांच की तऱफ से की गई है। हालांकि रागिनी द्विवेदी ने ट्वीट कर कहा था कि ‘मैं ये बात जानती और समझती हूं कि एक नागरिक के रूप में यह मेरा कर्तव्य है कि मैं विनम्रतापूर्वक किसी भी पूछताछ में शामिल हो जाऊं। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है और किसी भी गैरकानूनी गतिविधि से मेरा कोई संबंध भी नहीं है जिसकी सीसीबी पुलिस जांच कर रही है। मेरे वकील पुलिस के समक्ष पेश हुए हैं।’

इससे पहले गुरुवार को रागिनी द्विवेदी के दोस्त रवि शंकर से पुलिस ने पूछताछ की थी और उन्हें ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। ऐसा आरोप है कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का बड़ा रैकेट काम कर रहा है और इसमें कई जानी-मानी हस्तियां भी शामिल हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवि शंकर State Regional Transport Office (RTO) में काम करते हैं। शंकर के बारे में बताया जा रहा है कि वो रागिनी के साथ कई रेव पार्टियों में शामिल हुए थे और इन पार्टियों में गांजा, कोकिन जैसी नशीली पदार्थों का इस्तेमाल होता था।

कन्नड फिल्मों के एक प्रोड्यूसर इंद्रजीत लंकेश ने आरोप लगाया था कि कई इंडस्ट्री में कई अभिनेता ड्रग्स लेते हैं और ड्रग माफियाओं तथा अभिनेताओं के बीच एक बड़ा नेक्सस है। यहां एनसीबी ने 26 अगस्त को ड्रग्स ट्रैफिकिंग रैकेट के मामले में पूर्व कन्नड टेलीविजन अभिनेत्री डी अनिखा और उनके 2 सहयोगियों को गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने भारी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कानपुर: ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ WI-fi Network मोबाइल में दिखने पर मचा हड़कंप, पुलिस जुटी जांच में
2 यूपी: राह चलती लड़की को खेत में खींच की छेड़खानी, Video किया वायरल; पीड़िता ने जहर खाकर दी जान
3 राजस्थान: महिला को निर्वस्त्र कर 400 लोगों के बीच नहलाया, खाप पंचायत ने सुनाई थी सजा; SP से कार्रवाई की मांग
ये पढ़ा क्या?
X