ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: शराब की बोतलें पकड़कर मुस्कुरा रहे थे, तस्वीर वायरल होते ही 3 राजस्व अधिकारी हुए सस्पेंड

मध्यप्रदेश में तीन राजस्व अधिकारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। दरअसल इन तीनों अधिकारियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसके बाद इनपर कार्रवाई की गई है। इस तस्वीर में यह तीनों राजस्व अधिकारी हाथ में शराब की बोतलें लेकर मुस्कुरा रहे हैं। तस्वीर में नजर आ रहा है कि […]

india lockdown, coronavirusशराब की बोतलें पकड़कर यह तीनों अधिकारी हंस रहे हैं। फोटो सोर्स – ANI

मध्यप्रदेश में तीन राजस्व अधिकारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। दरअसल इन तीनों अधिकारियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसके बाद इनपर कार्रवाई की गई है। इस तस्वीर में यह तीनों राजस्व अधिकारी हाथ में शराब की बोतलें लेकर मुस्कुरा रहे हैं। तस्वीर में नजर आ रहा है कि इनके पास कई अ्य शराब की बोतलें भी रखी हुई हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बरेली सब डिविजनल मजिस्ट्रेट ने इन तीनों राजस्व अधिकारियों को निलंबित किया है।

बताया जा रहा है कि यह तीनों अधिकारी रायसेन जिले में तैनात हैं। इन तीनों अधिकारियों के नाम पटवारिस अजय धाकड़, धर्मेंद्र मेहरा और दयाराम अर्मा बताया जा रहा है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश भर में 3 मई तक लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान सभी शराब की दुकानों को बंद रखा गया है।

ऐसे में अधिकारियों की यह तस्वीरें वायरल होने के बाद उनपर यह कार्रवाई की गई है। बरेली के सब डिविजनल मजिस्ट्रेट ब्रिजेन्द्र रावत ने शनिवार को इन तीनों अधिकारियों पर यह कार्रवाई की है।

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस ने जमकर कहर बरपाया है। राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 500 से ऊपर चली गई है। लॉकडाउन को देखते हुए यहां लोगों को सिर्फ अति आवश्यक काम से ही घर से निकलने की इजाजत है। यहां शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई किये जाने की बात कही है।

आपको याद दिला दें कि हाल ही में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से यह खबर भी आई थी कि यहां एक नेत्रहीन महिला बैंक अधिकारी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया गया। इस खबर के सामने आने के बाद यहां पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

घटना के बारे में यह भी बताया गया था कि महिला बैंक अधिकारी के परिवार के अन्य सदस्य राजस्थान में लॉकडाउन की वजह से फंसे हुए हैं। घटना के वक्त महिला अधिकारी घऱ में अकेली थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुरुग्राम: पत्नी की हत्या कर शव को बेड में छिपा दिया, लॉकडाउन के बीच फरार हुआ पति
2 कोरोना लॉकडाउन में कर्नाटक के मंत्री के सामने जुटी भीड़, मध्‍य प्रदेश, झारखंड में फेंके गए नोट से हड़कंप
3 VIDEO:लॉकडाउन में सब्जी बेचने नहीं दिया तो पुलिस वाले से भिड़ गई महिला, लेडी कॉन्स्टेबल ने बाल खींचकर खूब बरसाए डंडे
यह पढ़ा क्या?
X