दिल्ली: सब्जी बेचने वाली बुजुर्ग के साथ 30 वर्षीय युवक ने रेप के बाद किए चाकू से 25 वार, पीड़िता की मौत, आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित के बेटे से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने हत्या की FIR दर्ज कर ली है और आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान विपिन सिंह के रूप में हुई है। प्रथम दृष्टया यह यौन उत्पीड़न का मामला लग रहा है।

Knife Murder
तस्वीर का इस्तेमाल प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने सब्जी बेचने वाली 62 वर्षीय महिला के साथ पहले रेप किया और फिर उस पर चाकूओं से हमला कर हत्या कर दी। घटना रविवार को पूर्वी दिल्ली की है। पुलिस ने सीसीटीवी के सहारे आरोपी की पहचान कर ली। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी ने 25 बार महिला को चाकू मारे थे।

पूर्वी दिल्ली की डीसीपी प्रियंका कश्यप ने बताया, ‘पीड़ित के बेटे से शिकायत मिलने के बाद हमने हत्या की FIR दर्ज कर ली है और आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान विपिन सिंह के रूप में हुई है। प्रथम दृष्टया यह यौन उत्पीड़न का मामला लग रहा है।’ एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘घटना रविवार दोपहर तब सामने आई जब पीड़िता का बेटा काम से वापस आया और उसे खून से लथपथ पाया। जिसके बाद बेटे ने तुरंत पुलिस को सूचित किया, जो फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ मौके पर पहुंचे।

इंडियन एक्स्प्रेस के मुताबिक, पुलिस को जांच में पता चला कि दोपहर करीब 12 बजे घर आने से पहले पीड़िता अपने पोते के साथ दुकान पर थी। घर में आने के बाद उसकी हत्या की। पुलिस ने इलाके के सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की। एक कैमरे की फुटेज में आरोपी दिख रहा है। स्थानीय बीट स्टाफ की मदद से उन्होंने रविवार शाम को उसकी पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान, आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने पहले पीड़िता के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए उसे कई बार चाकू मारा।

डीसीपी प्रियंका कश्यप ने आगे बताया, ‘आरोपी को एसएचओ और बीट स्टाफ के द्वारा किए गए ईमानदार प्रयासों के कारण ही पकड़ा गया। उन्होंने अपनी योग्यता से सिर्फ 4-5 घंटे में आरोपी की पहचान कर उसे पकड़ लिया।’ फिलहाल पुलिस ने हत्या और रेप का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अन्य सबूत जुटाने के लिए भी प्रयास कर रही है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X