मुम्बई में महिला के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता की हालत नाजुक

मुम्बई में निर्भया केस जैसी एक घटना सामने आई है। आरोपी साकी नाका इलाके में महिला के साथ पहले रेप किया गया फिर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

Rape mumbai
मुम्बई में महिला के साथ रेप (प्रतिकात्मक फोटो)

मुम्बई में एक लड़की के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। निर्भया केस जैसी इस घटना में लड़की के साथ दरिंदगी की गई फिर उसके प्राइवेट पार्ट में आरोपी ने रॉड डाल दिया।

घटना मुंबई के साकी नाका इलाके की है। जहां 32 साल की एक महिला के साथ पहले शख्स ने रेप किया और प्राइवेट पार्ट पर रॉड से हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस को संदेह है कि इस अपराध में और भी लोग शामिल हो सकते हैं।

घटना मुंबई के साकी नाका इलाके के खैरानी रोड की है। डीसीपी और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मौके पर पहुंच गए हैं और आगे की जांच जारी है। मुंबई पुलिस के मुताबिक उन्हें सुबह साढ़े तीन बजे कॉल आई कि साकी नाका के खैरानी रोड पर एक महिला खून से लथपथ बेहोश पड़ी है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल में इलाज के लिए ले गई। महिला की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों की टीम महिला की इलाज में जुटी हुई है। इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया है।

महिला के साथ जिस तरह से हैवानियत की गई है, उससे निर्भया केस की याद ताजा हो गई है। पुलिस फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है, ताकि वारदात का सही से पता चल सके। जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे ऐसा लग रहा है जैसे इसमें और कुछ लोग शामिल हैं।

पुलिस घटना स्थल पर छानबीन करने में जुटी है, साथ ही आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी भी खंगालने में लगी हुई है, ताकि इस वारदात को लेकर जरूरी जानकारी मिल सके और इसमें कितने लोग शामिल थे और वारदात किस समय हुआ इसका पता चल सके।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

X